देश

BIG ACCIDENT : खाई में गिरा Army वाहन, 16 जवान शहीद, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया गहरा शोक …

गंगटोक। सिक्किम से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है । आर्मी का ट्रक खतरनाक मोड़ पर खड़ी ढलान के नीचे फिसलने से यह हादसा हो गया दुर्घटना में 16 जवानों की मौत हो गई वहीं चार जवान गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया.

जानकारी के मुताबिक रास्ते में वाहन एक मोड पर खड़ी ढलान पर फिसल गया.जिसमें 16 जवानों की दर्दनाक मौत हो गई वही बचे 4 अस्पताल में इलाज जारी है.सेना ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन तीन वाहनों के काफिले का हिस्सा था, जो चटन से सुबह थंगू की ओर बढ़ा था. जेमा के रास्ते में, वाहन एक तीव्र मोड़ पर स्लिप होकर नीचे खाई में गिर गया. हादसे के बाद एक बचाव अभियान तुरंत शुरू किया गया और चार घायल सैनिकों को हवाई मार्ग से निकाला गया.

IMG 20221223 WA0451 BIG ACCIDENT : खाई में गिरा Army वाहन, 16 जवान शहीद, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया गहरा शोक …

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने इस दुर्घटना में गहरा शोक व्यक्त किया कहा कि मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हादसे में दुख जताया और कहा कि शोक परिवारों के प्रति प्रति संवेदना.घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button