छत्तीसगढ़

CG : युवा कांग्रेस और NSUI ने किया नेता प्रतिपक्ष चंदेल का पुतला दहन, मांगा इस्तीफा…

कांकेर। कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में युवा कांग्रेस और एनएसयूआई द्वारा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया गया। युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ एक शिक्षिका के साथ रेप व गर्भपात की शिकायत दर्ज कराई है।

प्रदेश सचिव पंकज राज वाधवानी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस, एनएसयुआई के द्वारा भानुप्रतापपुर मेन चौक में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन किया गया। पंकज राज वाधवानी ने कहा कि, भाजपा के नेता और उनके बेटों द्वारा लगातार महिलाओं अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। भाजपाई कभी बलात्कार के आरोपी को टिकट देते हैं तो अब नेता प्रतिपक्ष का बेटा बलात्कार कर रहा हैं। भारतीय जनता पार्टी बलात्कार करने वालों को संरक्षण प्रदान कर रही है।.

युवा विधानसभा अध्यक्ष आकाश यदु ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के ऊपर एक आदिवासी शिक्षिका को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और दवाइयां खिलाकर गर्भपात करने को लेकर एफआईआर दर्ज हुआ है। यही नहीं पीड़िता ने आयोग के समक्ष बयान दर्ज कराई है इसके बाद बीजेपी को तत्काल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को पद से हटा देना चाहिए और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button