राज्यछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

कमल में छिपा कीचड़, प्रज्ज्वल रेवन्ना के 3 हजार सेक्स स्कैंडल वीडियो वायरल, जानिए मामला

कर्नाटक/ देश के महापर्व मतदान के ठीक एक दिन बाद कर्नाटका में बवाल आ गया है। जिसमे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा का परिवार डूबते नज़र आ रहा है ।

दरअसल पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आने से बीजेपी घिर गई है। चुनाव के ठीक पहले प्रज्वल का सैक्स स्कैंडल सामने आने से बीजेपी पर चौतरफा निशाना साधा जा रहा है. इसी कड़ी में AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर खुलकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उन्हें सब पता था लेकिन इसके बाद भी रेवन्ना के लिए प्रचार किया.

क्या है मामला देवगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ उनकी मेड ने यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है। केस हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया गया। इस बीच खबर है कि भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने दावा किया है कि उन्हें अश्लील वीडियोज से भरी एक पेन ड्राइव पहले मिली थी जिसके बारे में प्रदेश अध्यक्ष को सूचित कर दिया गया था साल 2023 में ही बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को पत्र लिखकर इस बात की सूचना दी थी ।

ज्ञात हो कि अनगिनत मासूम और बेबस लड़कियां के साथ 3000 अश्लील वीडियो वाला पेन ड्राइव.कर्नाटक की सियासत में भूचाल ला दिया है। लड़कियों के साथ यौन शोषण करने, बल्कि उनका अश्लील वीडियो बना कर उन्हें डराने-धमकाने का सनसनीखेज इल्जाम प्रज्ज्वल रेवन्ना पर लगा है. आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने और विरोध के बाद सरकार ने SIT गठित कर दी थी जिससे बचने के लिए प्रज्ज्वल विदेश भाग गया है और अपने वकील के माध्यम से ये सूचना दिया है कि पूछताछ के लिए फिलहाल वो आउट ऑफ कंट्री होने की वजह से उपस्थित नही हो पायेगा। अब आने वाला समय ही बताएगा कि भारतीय जनता पार्टी इस अपराधी को निरमा वाशिंग पावडर से धोकर उज्जवल कर देगी या फिर कमल के नीचे दबे कीचड़ को उखाड़ फेंकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button