राशिचक्र

Viral Video: पैसेंजर ने की एयर होस्टेस से बदसलूकी, क्रू मेंबर ने दिया मुँह तोड़ जवाब

दिल्ली /सोशल मीडिया पर इंडियो फ्लाइट का एक वीडियो (viral video)तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एयर होस्टेस और एक पैसेंजर आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो (viral video)में एयर होस्टेस पैसेंजर से कहती दिख रही है ‘मैं आपकी नौकर नहीं हूं।’ वीडियो वायरल होने के बाद फ्लाइट में सफर कर रहे अन्य पैसेंजर एयर होस्टेस के समर्थन में आ गए हैं। एक पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर घटना की पूरी कहानी बताई है।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने देखा कि इस घटना से पहले एयरहोस्टज रो रही थी। मैं काफी खुश हुई जब मैंने एयर होस्टेस को अपने लिए आवाज उठाते हुए देखा। घटना के बाद मैं उस एयर होस्टेस से मिलने भी गई। मैंने उससे पूछा कि क्या वो ठीक है। अगर उसको इस मामले से संबंधित किसी तरह की गवाही में मेरी कोई मदद चाहिए तो मैं पूरी तरह उसका साथ दूंगी। मैं आशा करती हूं कि एयर होस्टेस को न्याय मिलेगा वो इस सबके लिए जिम्मेदार नहीं है। फ्लाइट का क्रू अपना काम मेहनत और ईमानदारी से कर रहे हैं। उनके साथ इस तरीका का व्यवहार नहीं होना चाहिए।

इसके अलावा जेट एयरबेस के सीईओ संजीव कपूर भी एयर होस्टेस के समर्थन में उतर आए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, क्रू भी इंसान होते हैं। इस एयरहोस्टज को ब्रेकिंग पॉइंट तक आने में काफी समय लगा होगा। हमने वीडियो में देखा कि घटना के बाद एक और क्रू की आंखों में आंसू आ गए थे। पिछले कुछ सालों में मैंने फ्लाइट में क्री मेंबर्स को थप्पड़ और गाली खाते देखा है। उन्हें नौकर और इससे भी बुरा शब्द सुनने को मिलते हैं। आशा है कि दवाब के बाद भी एयर होस्टेस ठीक हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button