लाइफस्टाइलमनोरंजन

भोली पंजाबन ऋचा अब बनने जा रही ट्रेजेडी क्वीन,हीरामंडी का किरदार देवदास को समर्पित

मुंबई/संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सिरीज़ “हीरामंडी” में ऋचा चड्ढा की आगामी भूमिका ने नेटिज़न्स के बीच एक उत्साही चर्चा को जन्म दिया है, जो उनके किरदार को दिलीप कुमार साब और शाहरुख खान द्वारा निभाए गए किरदार देवदास के साथ जोड़ रहे हैं। अपने मनमोहक अभिनय के लिए प्रसिद्ध, ऋचा चड्ढा इन सिनेमाई आइकनों के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार है।
बता दे कि ऋचा अपने आगामी वेब सिरीज़ हिरामण्डी में एक तवायफ की भूमिका निभा रही हैं।हीरामंडी के कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर दर्शकों की सराहना बटोर रहे हैं ।जिसमे अभिनेत्री ऋचा अपने प्रेमी से धोखा खाई एक तवायफ की भूमिका में 50 के दशक में दिलीप कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म देवदास की यादें ताजा करते नज़र आ रही हैं। “हीरामंडी” में ऋचा चड्ढा के किरदार ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, ट्रेजेडी किंग के नाम से विख्यात दिलीप कुमार साब की 1955 में रिलीज़ हुई क्लासिक फिल्म “देवदास” रिलीज हुई थी ।जिसके बाद उन्हें प्रेमी के मार्मिक चित्रण के लिए “ट्रेजेडी किंग” की उपाधि मिली। दशकों बाद, 2002 में, संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान के साथ इस कहानी में जान डाल दी, जिसने एक यादगार प्रदर्शन किया जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आया।

अब, 2024 में, ऋचा चड्ढा “हीरामंडी” में एक तवायफ के किरदार में ट्रेजेडी के सार को रूप देते हुए, दिलीप कुमार और शाहरुख खान की जगह लेंगी। जैसे-जैसे नेटिज़न्स उसके किरदार और पौराणिक देवदास के बीच समानताएं जोड़ रहे हैं, सिरीज़ के लिए प्रत्याशा चरम पर पहुंच गई है।

तुलनाओं पर विचार करते हुए, ऋचा चड्ढा ने कहा, “दिलीप साब और शाहरुख खान के साथ एक ही सांस में उल्लेख किया जाना सम्मान की बात है, जिन्होंने देवदास के किरदार के साथ सिनेमाई इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी है। हीरामंडी पर काम करना एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है, और मैं ट्रेजेडी और मानवीय भावनाओं की गहराई में उतरने का मौका देने के लिए आभारी हूं।”

“हीरामंडी” अपनी अद्भुत कहानी और शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, ऋचा चड्ढा का चित्रण देवदास की स्थायी विरासत के लिए एक मार्मिक श्रद्धांजलि और सिनेमा में ट्रेजेडी के कालातीत आकर्षण का एक प्रमाण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button