दिल्लीट्रेंडिंग

Rahul gandhi को खुर्शीद ने बताया भगवान ,नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

दिल्ली /कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul gandhi) पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में सफेद रंग की हाफ टीशर्ट इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है । कड़ाके की ठंड में जब लोग जैकेट और टोपा-मफलर पहने हुए दिख रहे हैं, वहां राहुल का ये अंदाज लोगों के बीच सुगबुकाहट पैदा कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी लगातार इस पर तंज कश रही है। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो यहाँ तक खा कि कोंग्रेसी अपने नेता को जाकर बताए की ठण्ड आ गई है।

जिसके बाद कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल को अलौकिक बताया था।सलमान खुर्शीद ने कहा था, ‘वो(Rahul gandhi) अलौकिक हैं। हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, वह टी-शर्ट पहनकर (भारत जोड़ो यात्रा के लिए) निकल रहे हैं। वह एक योगी की तरह तपस्या कर रहे हैं। भगवान राम की ‘खड़ाऊं’ बहुत दूर तक जाती हैं।

खुर्शीद के इस बयान के बाद राजनीती और अधिक गरमा गई राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने अयोध्या में राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘कोई भी व्यक्ति भगवान राम नहीं हो सकता, न ही भरत हो सकता है।

कभी भी राहुल गांधी (Rahul gandhi) की तुलना राम से नहीं की जा सकती। सलमान खुर्शीद ने जो कहा है, हम उसकी निंदा करते हैं।’ दरअसल आचार्य सत्येंद्र दास का ये बयान कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के उस बयान पर आया है, जिसमें उन्होंने राहुल को अलौकिक बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button