अपराधछत्तीसगढ़रायपुर संभाग

दूल्हा दुल्हन के मर्डर में आया नया मोड़,डॉ ने कही ये बड़ी बात

छत्तीसगढ़ / राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में दूल्हा-दुल्हन का सनसनीखेज मर्डर में कई ऐसे तथ्य सामने आ रहे हैं, जिससे घटना तत्कालिक गुस्से या विवाद के बजाय एक सोची-समझी साजिश की ओर इशारा करता है। डॉक्टरों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दूल्हा सलमान के शरीर में चाकू से कुछ ऐसे वार हुए हैं, जिसे वह खुद नहीं कर सकता। उसके गले, छाती और पेट में गंभीर वार के निशान हैं।

अगर वह दुल्हन कहकंशा की हत्या करके खुद खुदकुशी करेगा, तो चाकू से वह गले, छाती और पेट में खुद ही वार नहीं कर पाएगा। तीनों जगह काफी गहरे वार हैं। गले को रेता गया है और छाती में सामने से चाकू घोंपने जैसा वार है। इसी तरह पेट में हुए वार से अतड़ियां बाहर आ गई है। डॉक्टरों का मानना है कि कोई भी व्यक्ति अपना गला रेतने या छाती में चाकू घोंपने के बाद उस स्थिति में रह नहीं सकता कि वह अपने पेट पर वार कर सके। उल्लेखनीय है कि 21 फरवरी की रात असलम के घर में उसकी व दुल्हन कहकंशा की हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक कहकंशा के शरीर में चाकू से 40 और असलम के शरीर में 32 वार हुए थे।

खून का थक्के सूख गए थे
पुलिस का दावा है कि घटना 7.30 से 8 बजे के बीच हुई। इसके तुरंत बाद असलम और कहकशां के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई थी। वहां दोनों के परिजन भी पहुंचे थे। बताया जाता है कि मरच्यूरी पहुंचने पर दोनों के शरीर के ब्लड सूख चुके थे। असलम के शरीर के कई जख्म से ब्लड नहीं निकला था। कई जगह ब्लड का धक्का जम गया था। यह तभी हो सकता है कि जब हत्या हुए काफी समय हो जाता है। आधा-एक घंटे के भीतर हत्या होने वाली बॉडी से खून का रिसाव इतनी जल्दी बंद नहीं होता। लेकिन असलम और कहकशां के मामले में कई तरह के सवाले खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button