अपराधछत्तीसगढ़

CG CRIME : नाबालिग का अपहरण कर युवक से कराया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, मामले में जुटी पुलिस

बिलासपुर। जिले के सरकंडा थाना इलाके से नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 13 वर्षीय बालिका को घर से अपहरण कर एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और मां के साथ मिलकर नाबालिग का पहले अपहरण किया उसके बाद एक युवक से बलात्कार करवाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां-बेटी व युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय बालिका की मां ने 1 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी की पूर्व परिचित युवती बिपाशा डेविड और उसका प्रेमी मोहम्मद सिराज दो दिन पहले उनके घर पहुँचे थे। उनकी बेटी को काम का बहाना करके घर से अपने साथ बुलाकर ले गए। इस दौरान नाबालिग की मां घर मे नहीं थी। जिसके बाद काफी टाइम तक बेटी के वापस नहीं लौटने पर पीड़िता की मां ने खोजबीन शुरू की। काफी देर बाद भी जब बेटी का पता नहीं चला तो पीड़िता की मां ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग बालिका को खोज निकाला। साथ ही मामले में तीन आरोपियो को भी पकड़ा। पीड़िता ने बताया कि बिपाशा डेविड उसे उसके घर से काम के बहाने अपहरण कर ले गए। उसे नशीला जूस पिला कर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में किसी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। बिपाशा डेविड के इस कृत्य में उसकी मां सरिता डेविड, प्रेमी मोहम्मद सिराज ने भी साथ दिया। पीड़िता की शिकायत पर 366 ए, 328,342,376,34 भादवि 04,06 पॉक्सो एक्ट भी जोड़ी गई। तीनो गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

गिरफ्तार आरोपी:-सरिता डेविड(36), बिपाशा डेविड (18 साल 7 माह) दोनो निवासी ग्राम लोखंडी थाना सकरी, मोहम्मद सिराज( 19) सब्जी मंडी,वार्ड क्रमांक-4 थाना सकरी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button