अपराधदिल्ली

Delhi Acid Attack: स्कूल की छात्रा पर फेका तेज़ाब, चेहरा झुलसा, CCTV फुटेज आया सामने

Delhi Acid Attack: दिल्ली से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली में दिनदहाड़े स्कूल की छात्रा पर एसिड फेंकने की घटना सामने आई है. यहां सुबह करीब 9 बजे एक लड़के ने छात्रा पर तेजाब फेंक दिया. मामला द्वारका के मोहन गार्डन का बताया जा रहा है. छात्रा को सफदरजंग अस्पताल भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि घटना के बाद उनकी छोटी लड़की भागते हुए घर आई और बताया कि उसकी बड़ी बहन पर एसिड फेंका गया है. हमलावर दोनों युवकों ने अपने चेहरे ढक रखे थे. इसलिए उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. छात्रा की दोनों आंखों में एसिड चला गया है.

पुलिस ने बताया कि थाना मोहन गार्डन इलाके में एक लड़की पर तेजाब फेंकने की घटना के संबंध में सुबह करीब 9 बजे PCR कॉल आई थी। पुलिस को बताया गया कि 17 साल की एक लड़की पर कथित तौर पर सुबह करीब 7:30 बजे दो बाइक सवारों ने एसिड जैसे किसी पदार्थ का उपयोग करके हमला किया था। जिस वक्त यह घटना हुई.

DWC कर रही मामले की कार्यवाही

दिल्ली महिला आयोग ने इस घटना पर संज्ञान लिया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर बताया कि द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका. हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए अस्पताल पहुंच रही है. बेटी को इंसाफ दिलाएंगे. दिल्ली महिला आयोग सालों से देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है. कब जगेंगी सरकारें?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button