अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर संभागराज्य

नशे में धुत कार सवार ने आधे दर्जन लोगों को अपने चपेट में लिया

बिलासपुर/ बिलासपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां नशे में धुत एक कार सवार ने करीब आधे दर्जन लोगों को अपने चपेट में ले लिया है। पूरी घटना सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर फ्लाईओवर की है। पुलिस ने कार समेत चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी देखे-कर्नाटक गुब्बी विधानसभा के आब्जर्वर पंकज शर्मा के नेतृत्व वाली सीट कांग्रेस ने जीती

दरअसल,शुक्रवार देर रात उसलापुर फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार रेनॉल्ट क्विड कार चालक ने 6 से अधिक मोटरसाइकिल सवार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। हादसे में करीब 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में कार सवार ने घटना को अंजाम दिया है।सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर घटनाकरित कार और चालक को अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि बिलासपुर से उसलापुर की ओर फ्लाईओवर के नीचे यूटन बना हुआ है, जिसके कारण आए दिन इस मुख्य मार्ग पर दुर्घटना की स्थिति बनी रहती है।

यह भी देखे- कर्नाटका से भाजपा के पतन की शुरूआत हो गयी – मोहन मरकाम

स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत जिम्मेदारों से की है, लेकिन जिम्मेदारों की उदासीनता के कारण आए दिन यहां घटना की स्थिति बनती रहती है। शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कार चालक ने एक के बाद एक कई दुपहिया सवारों को टक्कर मार दी, जिससे वे जख्मी हो गए। इस घटना में कार को भी नुकसान पहुंचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button