अपराधछत्तीसगढ़बस्तर संभागराज्य

फिल्मी अंदाज में किया जा रहा था अपहरण अंतागढ़ पुलिस की मुस्तैदी से पकड़ाए सभी आरोपी

Report By: बिप्लब कुण्डू

बता दे अंतागढ़ थानांतर्गत एक घटना ऐसी सामने आई जिसने सबके होश उड़ दिए जिसमे आरोपी भाव सिंह उम्र 38 वर्ष जो की जगदलपुर का निवासी है अपने 5अन्य साथियों के साथ किसी फिल्म की तरह, नकली पुलिस बनकर गोडरी निवासी प्रार्थी एवम पुत्री को किडनैप करने सफेद स्कॉर्पियो से प्रार्थी के घर पहुंचे और अपने आप को अंतागढ़ थाने से आया हुआ बता कर प्रार्थी को और उनकी पुत्री को अपने साथ चलने को कहा.

घबराहट में पिता पुत्री साथ जाने को तैयार हो गए अंतागढ़ से तडोकी की ओर स्कॉर्पियो वाहन से निकल गए। पूरी कहानी कही न कही किसी फिल्म की तरह है स्कॉर्पियो के तड़ोकी पहुंचे ही अपहरण कर्ताओं ने युवती के पिता को गाड़ी से जबरदस्ती उतार दिया ।

वही दूसरी ओर घबराए परिजनों ने आनन फानन में अंतागढ़ पुलिस को फोन में सारी जानकारी दी जिससे अंतागढ़ पुलिस ने टीम गठित कर तुरंत ही कार्यवाही के लिए रावघाट थाने पर MCP लगा कर 6 अपहरण कर्ता जिसमे एक युवती भी सामिल थी उनके कब्जे से अपहृत युवती को छुड़ा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवम पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर न्यालय के समक्ष पेश किया जहा अपराध सिद्ध होने के चलते सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button