अपराधदिल्लीदेश

राजधानी एक बार फिर कंझावला जैसा कांड, मामूली विवाद के चलते लड़की को घसीटा आधे किलोमीटर

नेशनल डेस्क। देश की राजधानी में कंझावला कांड जैसा अब एक और मामला सामने आया है. कुछ दिनों पहले जहां अंजलि को कार सवार युवकों ने 14 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था. ताजा मामला राजौरी गार्डन से सामने आया है. यहां एक कार सवार ने पहले तो युवक में टक्कर मारी और फिर उसे बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा. इस घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान की जा चुकी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आईपीसी की धारा 279, 323, 341, 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉर्न बजाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद बढ़ने के बाद कार सवार ने युवक को टक्कर मारी और उसे कार के बोनट पर करीब आधे किलोमीटर तक घसीटा। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज को एएनआई ने शेयर किया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

इस साल के पहले दिन दिल्ली के कंझावला से एक ऐसी तस्वीर आई जिसे देखकर सबकी रूह कांप गई थी. कार सवार युवकों ने शराब के नशे में अंजलि सिंह (20) को कुल 14 किलोमीटर तक घसीटा था. ढाई घंटा तक घसीटे जाने से अंजलि की मौत हो गई। दरअसल, अंजलि की स्कूटी को एक कार ने 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात को टक्कर मार दी थी, जिसमें वह कार के नीचे फंस गईं. इस हादसे में अंजलि की मौत हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button