अपराधछत्तीसगढ़

Raipur Crime: हत्या कर किया दुष्कर्म, 14 साल का आरोपी गिरफ्तार, चाचा के फोन पर देखता था पोर्न वीडियो

रायपुर। Raipur Rape and Murder: राजधानी रायपुर के सड्डू हाउसिंग बोर्ड से एक 8 साल की बच्ची लापता हो गई थी। जिसकी एक सप्ताह बाद लाश मिली। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले 14 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बालक अपनी भाभी और चाचा के फोन में फोर्न देखता था। उसने बच्ची को सब्जी तोड़ने के बहाने ले गया और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी।

आपको बता दें कि, 7 दिसम्बर की दोपहर बच्ची लापता हो गई थी। एक सप्ताह बाद घर के पास मैदान में बच्ची की लाश मिली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। इस दौरान घटना वाले दिन 7 दिसम्बर को ही बालिका पड़ोसी नाबालिक आरोपी के साथ जाते हुए दिखाई दी। पुलिस ने नाबालिक को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने हत्या के बाद दुष्कर्म की बात कबूल की।

ghtna 1 Raipur Crime: हत्या कर किया दुष्कर्म, 14 साल का आरोपी गिरफ्तार, चाचा के फोन पर देखता था पोर्न वीडियो

घटना वाले दिन आरोपी ने बच्ची को हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पार्क के आसपास फल व सब्जी तोड़ने के बहाने 02 पॉलीथीन लेकर चला गया। कुछ समय तक पार्क के आसपास घुमकर रखिया आदि सब्जी तोड़े। इसी दौरान बालक द्वारा उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने पूछने पर बालिका द्वारा मना किया गया। आरोपी ने सूनसान होने का फायदा उठाकर बालिका को बाउंड्रीवाल के पीछे झाडियों के बीच ले गया और जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी बालक का पिता भी जा चुका है जेल

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी भाभी व चाचा के मोबाईल में पोर्नोग्राफी विडियो देखा करता था। गौरतलब है कि अपचारी बालक का पिता भी पूर्व में अपनी नाबालिग सगी पुत्री के साथ दुष्कर्म के मामले में 03 वर्ष तक जेल निरूद्ध रह चुका है, जो 01 माह पूर्व ही जेल से बाहर आया है। अपचारी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रकरण में धारा 302, 201, 376 भादवि 4, 6 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button