अपराधछत्तीसगढ़राज्य

स्कूल में 4 साल की बच्ची से रेपः प्राचार्य और बस कंडक्टर गिरफ्तार, SP ने किया खुलासा…

big news स्कूल में 4 साल की बच्ची से रेपः प्राचार्य और बस कंडक्टर गिरफ्तार, SP ने किया खुलासा…

कवर्धा। कवर्धा जिले के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 4 साल की बच्ची से बस कंडक्टर के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस आरोपी बस कंडक्टर और स्कूल के प्राचार्य को गिरफ्तार किया है। स्कूल प्रबंधन की ओर से बड़ी लापरवाही भी सामने आई है जिसके बाद प्राचार्य को इस मामले में सह आरोपी बनाया गया है।

कवर्धा एसपी लाल उमेंद सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि, कोतवाली क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची से दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात हुई, पीड़ित बच्ची की मां ने 7 फरवरी को कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में बस कंडक्टर मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्राचार्य को सह आरोपी बनाया गया है, पास्को एक्ट के तहत उसे भी गिरफ्तार किया गया है।

स्कूल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

पुलिस जांच में स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जांच करने पहुंची की टीम को स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्राचार्य जगदीश सांखला और बस कंडक्टर मुकेश को गिरफ्तार किया है।

ABVP ने किया प्रदर्शन

मामला सामने आने के बाद जिले में जमकर हंगामा शुरू हो गया। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। आरोपी को इस मामले में जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button