अपराधछत्तीसगढ़राज्य

अनुकंपा नियुक्ति पाने बेटे ने की माता पिता की हत्या, खुलासा

महासमुंद में शिक्षक दंपति और माँ का रहस्यमय तरीके से गायब होने के मामले में रौंगटे खड़ा कर देने वाला खुलासा हुआ है। बेटा ही निकला अपने माता – पिता और दादी का हत्यारा, मामला जिले के सिंघोडा थाना क्षेत्र ग्राम पुटका का है। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने चौका देने वाला खुलासा किए है। मृतक के बेटा पहले तो अपने माता पिता और दादी की हत्या कर लाश को सैनेटाइजर से धीरे धीरे घर के बरामदे में जला देते है। फिर गुमसुदगी का सडयंत्र कर थाना में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाता है।

यह भी देखे- वट सावित्री व्रत : शुभ तिथि में करे वट पूजा,मिलेगा लाभ

दराअसल आरोपी उदित 12 मई को थाना में सूचना देते है की 8 मई से उसके पिता प्रभात भोई, माता सविता भोई और दादी सुलोचना इलाज के लिए रायपुर गए थे जो अब तक नही आये है। पुलिस गुम इंसान की तलाश में जुटी हुई थी तभी रायपुर में MBBS की पढ़ाई कर रहा मृतक का दूसरा बेटा अमित भोई जब घर आया तो उसके चाचा ने बताया कि तुम्हरे माता पिता और दादी लापता है तुम्हरे भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाया है। तब अगले दिन दूसरा बेटा अमित घर गया तब घर के बाड़ी जलने के निशान , दीवारों व बाथरूम में खून के छीटे मिले तब अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस को सूचना दिए ।

यह भी देखे- ग्रामीण की मौत के बाद परिजनों ने किया बवाल ,शव निकाल कर की गई किडनी जांच

मामला रहस्यमय होने से पुलिस को फॉरेंसिक टीम की मदद लेनी पड़ी। फोरेंसिक टीम को घर के बरामदे में जल हुए अस्थियों के अवशेष मिले। पुलिस जब उदित हो हिरासत में लेकर पूछताछ की तब इस हत्या की गुथी सुलझी। आरोपी उदित के पिता शिक्षक थे और आरोपी अनुकंपा नियुक्ति पाने अपने बुरी आदतों और पैसों की जरूरतों को पूरा करने झगड़ा करता था इसी बात को लेकर रात को हॉकी से हत्या कर दिया। हत्या के बाद आरोपी 4 दिनों तक उनके पैसों से बेहिसाब खर्च करता रहा और नया ऐसी, अलमारी, पलंग, मोबाइल कई समान खरीद लिए और अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button