मनोरंजन

फाइटर में वायु सेना पायलट की भूमिका के लिए अक्षय ओबेरॉय ने अपनाया ये फिटनेस मंत्र

मुंबई/जैसे-जैसे जासूसी जगत बॉलीवुड पर हावी हो रहा है, सभी की निगाहें सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक फाइटर पर टिकी हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर, फाइटर में अक्षय ओबेरॉय भी हैं, जो एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगे। किरदार में ढलने के लिए मानसिक तैयारी के साथ-साथ अक्षय अपने किरदार के अनुरूप सुगठित शरीर बनाने के लिए भी बड़े पैमाने पर कसरत कर रहे हैं। एक प्रशिक्षक के साथ प्रशिक्षण के पारंपरिक तरीके को अपनाने के बजाय, अक्षय ने वायु सेना पायलट के रूप में अपनी भूमिका के लिए खुद को प्रशिक्षित करके इस लुक परिवर्तन से गुजरने का अवसर लिया। भूमिका के लिए तैयारी के 3 महीने के भीतर अभिनेता ने जो परिणाम हासिल किए हैं, वे आश्चर्यजनक हैं।

IMG 20230627 WA0056 फाइटर में वायु सेना पायलट की भूमिका के लिए अक्षय ओबेरॉय ने अपनाया ये फिटनेस मंत्र

इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, ”मैं फिल्म की शूटिंग से पहले और शूटिंग के दौरान बड़े पैमाने पर वर्कआउट कर रहा हूं। विचार कड़ी प्रशिक्षण के साथ मांसपेशियों का निर्माण करना था जिसके लिए मैंने व्यक्तिगत रूप से खुद को प्रशिक्षित किया। इस भूमिका के लिए मुझे वायु सेना पायलट की भूमिका के लिए उपयुक्त दिखने के लिए व्यापक शारीरिक ढांचे की आवश्यकता थी। मैं एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं और उसकी शारीरिक बनावट किरदार के अनुरूप होनी चाहिए और इसलिए मैंने इस परिवर्तन से गुजरने का बीड़ा उठाया क्योंकि यह आवश्यक था। मुझे आगे के कई महीनों तक कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। मैंने कार्डियो के अंतराल के साथ वज़न प्रशिक्षण किया और 10 किलो मांसपेशियां हासिल कीं।

IMG 20230627 WA0055 फाइटर में वायु सेना पायलट की भूमिका के लिए अक्षय ओबेरॉय ने अपनाया ये फिटनेस मंत्र

अद्भुत स्टार कास्ट वाली यह फिल्म बहुप्रतीक्षित है और इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘पठान’ दी है। इसके अलावा अक्षय जल्द ही ब्रोकन न्यूज 2 के बिल्कुल नए सीजन में, लाल रंग 2 पर काम शुरू करने वाले हैं और अपनी फिल्म वर्चस्व की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button