राजनीतिछत्तीसगढ़दुर्ग संभागबस्तर संभागबिलासपुर संभागराज्यरायपुर संभागसरगुजा संभाग

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को लेकर विपक्ष का तंज, कहा उपमुख्यमंत्री बनाने का अधिकार कॉंग्रेस के पास नहीं

रायपुर/ छत्तीसगढ़ में पहले डिप्टी सीएम बनने पर एक तरफ सिंहदेव खेमे में खुशी की लहर देखने मिल रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष इस नियुक्ति को लेकर तंज कसने से पीछे नही हट रही ।भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की टी एस सिहदेव जी ने मन मसोसकर उप मुख्यमंत्री का पद तो स्वीकार कर लिया है परंतु वे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्वीकार नहीं कर पाएंगे और जो 4 वर्ष तक अपमान का घूंट पीते रहे और जिन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा वे तब कुछ नहीं कर पाए तो अब क्या खाक कर पाएंगे।

उन्होंने कहा कि इससे यह साबित हो गया है कि अब कांग्रेस पार्टी ने यह मान लिया है कि ईडी ने जो जांच की थी उसमें भूपेश बघेल शामिल हैं। अभी तो खेत घोटाला ,जंगल घोटाला, जमीन घोटाला, धान घोटाला, डीएमएफ घोटाला सामने आना बाकी है जनता जानना चाहती है कि टीएस सिंहदेव जी इसका विरोध करेंगे या वह भी इसमें शामिल हो जाएंगे।

वही टी एस सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को उपमुख्यमंत्री बनाने का अधिकार नहीं है, यह अधिकार राज्यपाल को है। जिस TS सिंहदेव से कांग्रेस पार्टी ने वादा किया था ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनाने का आखिरी 4 महीने के चला चली के बेरा में उपमुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया है, यह टीएस सिंह देव जी का अपमान है।

उप मुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस के अंदर जो झगड़ा चल रहा है उस झगड़े से निपटने का प्रयास हुआ है, निश्चित रूप से यह बात स्पष्ट है कि आज भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी डरी हुई है। जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ की जनता में कांग्रेस के लिए असंतोष है। शराब घोटाला कोयला घोटाला जैसे तमाम घोटाले हैं साथ ही विकास के सारे काम ठप्प पड़े हुए हैं जिससे घबराकर कांग्रेस पार्टी ने यह निर्णय लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button