मनोरंजन

फेस्टिवल ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल में शामिल होगी आलिया भट्ट

मुम्बई/ ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल (ALT EFF), भारत का सबसे बड़ा पर्यावरण फिल्म फेस्टिवल है जिसके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट जुड़ने का एलान कर दी है। इस फेस्टिवल के माध्यम से आलिया भट्ट पर्यावरण से सम्बंधित अपनी फिल्मो को प्रस्तुत करेगी। बता दे कि चौथे फेस्टिवल ऑल लिविंग 1 दिसंबर से 10 दिसंबर, तक आयोजित होगा।

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट ने अपने प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की स्थापना की, ऐसी कहानियां लाने के लिए जो प्रासंगिक हों, जो इन मुद्दों पर बातचीत शुरू करें और बड़े जनसांख्यिकीय से जुड़ें। ALT EFF इस दृष्टिकोण को साझा करता है, फिल्म के माध्यम का उपयोग करके देश भर के दर्शकों को शामिल करता है और महत्वपूर्ण विषयों पर त्वरित चर्चा करता है। इस वर्ष, ALT EFF 50 देशों से चुनी गई फिल्मों के साथ पूरे भारत के 20 से अधिक शहरों में स्क्रीनिंग के साथ और भी अधिक प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

फेस्टिवल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा, “ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल 2023 के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात है। सिनेमा सिर्फ मनोरंजन का एक रूप नहीं है; यह एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू करने का एक शक्तिशाली उपकरण है और यह फेस्टीवल उसी का एक महान मिश्रण है। इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस में, हमारा उद्देश्य उन कहानियों को बताना है जो किसी भी संभव तरीके से विचार या बदलाव लाती हैं और इटरनल में हमारे लिए एक ऐसे फेस्टीवल का समर्थन करना बहुत खुशी की बात है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक रहते हुए, सार्थक बदलाव लाते हुए शक्तिशाली कहानियां बताना चाहते है। एक युवा प्रोडक्शन कंपनी के रूप में यह एक महत्वपूर्ण सीख होगी और इस दृष्टिकोण को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button