मनोरंजन

Chhatriwali Poster: इस फिल्म में Rakul Preet देंगी सेफ सेक्स का ज्ञान, जल्द ही आएगी जी5 ऐप पर

एंटरटेनमेंट डेस्क। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने विश्व एड्स दिवस (World Aids Day) के मौके पर अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली का पोस्टर रिलीज कर दिया है. रकुल ने पोस्टर में एक लंबा पन्ना पकड़ा हुआ है, जिसमें शरीर के तमाम अंको के साथ साथ महिला और पुरुष के प्राइवेट पार्ट्स को भी दर्शाया गया है।

rakul preet Chhatriwali Poster: इस फिल्म में Rakul Preet देंगी सेफ सेक्स का ज्ञान, जल्द ही आएगी जी5 ऐप पर

रकुल प्रीत (Rakul Preet) की ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी साल सितंबर में रिलीज हुई, फिल्म को काफी सफलता हासिल हुई. ऐसे में रकुल की ‘छत्रीवाली’ भी ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

दरअसल ‘छत्रीवाली’ (Chhatriwali) को मशहूर ओटीटी ऐप जी5 ऐप पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक रिवील नहीं की गई है, लेकिन ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘छत्रीवाली’ अगले साल जनवरी के अंत में रिलीज हो सकती है. रकुल के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के कलाकार सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और सतीश व्यास अहम रोल में नजर आएंगे.

रकुल ने वीडियो जारी कर बताया है कि वे फिल्म के माध्यम से सेफ सेक्स (Safe Sex) का पूरा ज्ञान देने वाली हैं. बोल्ड कंटेट पर बेस्ड इस फिल्म का प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button