मनोरंजन

कार्तिक आर्यन को 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मिलेगा सम्मान

14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता कार्तिक आर्यन को 11 अगस्त को वार्षिक पुरस्कार समारोह में भारतीय सिनेमा के द राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। कार्तिक की उल्लेखनीय उपलब्धियों और भारतीय सिनेमा की दुनिया पर उनके महत्वपूर्ण प्रभाव को मान्यता देते हुए, विक्टोरिया के सम्मानित गवर्नर द्वारा यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

यह भी देखे- बड़ी खबर -शराब घोटाले में गिरफ्तार अनवर ढेबर को मिली अंतरिम जमानत

पुरस्कार समारोह के अलावा, कार्तिक आर्यन प्रसिद्ध फिल्म उद्योग व्यक्तित्व, राजीव मसंद के साथ बातचीत करेंगे। चर्चा में साधारण शुरुआत से लेकर बॉक्स ऑफिस पर टॉप स्तर के अभिनेता बनने तक की उनकी अविश्वसनीय यात्रा पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा, उत्सव के हिस्से के रूप में, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न कार्तिक आर्यन की फिल्मों की कई स्क्रीनिंग प्रदर्शित करेगा। लाइनअप में उनकी हालिया सफल फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” और ब्लॉकबस्टर “भूल भुलैया 2” शामिल होगी, जो 2022 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनकर उभरी।

IFFM 2023 में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा, “मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए विक्टोरियन सरकार और फेस्टिवल के प्रति बहुत सम्मानित और आभारी हूं और 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न में इसका जश्न मनाने के लिए आभारी हूं। भारतीय सिनेमा में मेरे काम के लिए यह मान्यता प्राप्त करना एक बहुत बड़ा सौभाग्य है। मैंने हमेशा कहानी कहने की शक्ति और फिल्मों से दिलों को छूने और दिमाग को प्रेरित करने की क्षमता में विश्वास किया है। मैं सिनेमा के जादू को मनाने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी देखे- दैनिक राशिफल -जानिए विभिन्न राशियों के जातको का कैसा रहेगा दिन

14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 11 अगस्त से 20 अगस्त, 2023 तक मान्या जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button