मनोरंजनअपराध

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में कूपर अस्पताल कर्मचारी का दावा उन्हें मारा गया था ,जानिए ?

मुंबई/ अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में तरह तरह की बाते सामने आ रही है इसी बीच ढाई साल से ज्यादा बीत जाने के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। कूपर अस्पताल, मुंबई के मुर्दाघर सेवक रूपकुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है।

के इस दावे के बाद तमाम फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने साजिश रचने वालों पर नाराजगी जताई। उनका कहना है कि अगर अस्पताल के कर्मचारी इतने जानकार हैं तो डॉक्टर और उनकी डिग्री किस काम की है?और सबसे प्रमुख बात अभिनेता की मौत के दो साल बीतने के बाद रूपकुमार शाह ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के शरीर और गर्दन पर कई निशान मौजूद थे।

शाह का कहना है कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत का शव देखा तो यह आत्महत्या का मामला नहीं लगा। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। मैं अपने सीनियर के पास गया लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे: रूपकुमार शाह, सुशांत की गर्दन पर एक ऐसा मार्क था, जैसे खींचने के बाद तड़पते शख्स की गर्दन पर बनता है। इसके अलावा पैर, हाथ और शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर कई तरह के निशान दिखाई दिए थे। मॉर्च्युरी कर्मचारी का दावा है कि अभिनेता को मारने का तरीका एकदम अलग था। उन्हें वह निशान फ्रैक्चर की तरह लग रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button