देशछत्तीसगढ़ट्रेंडिंगराजनीतिराज्यरायपुर संभाग

बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

07/06/2023 आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में संकल्प महारैली में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह समेत प्रदेश के भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

यह भी देखे- मोदी की सभा में आ रहे 3 कार्यकर्ता की दुर्घटना में मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया, जम्मू कश्मीर से 370 समाप्त किया, 225 करोड़ भारतवासियों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई, महामारी के दौर में 80 करोड़ जरुरतमंदों को राशन उपलब्ध करवाया, 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत से 5 लाख तक निशुल्क इलाज दिया, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनवाया, हिंदुस्तान को दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया, सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर चलकर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का छत्तीसगढ़ की पावन धरा पर स्वागत है।

WhatsApp Image 2023 07 07 at 6.00.39 PM बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ को 7600 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। साथ ही कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी गिरते हुए उन्होंने पिछले पौने 5 साल के कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों पर चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीते पौने 5 वर्षों में जो कुछ हुआ, इससे फिर सिद्ध हुआ है कि कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है, करप्शन के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती। करप्शन कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा है।

इसके अलावा उन्होंने कहा की कांग्रेस ने हाथ में गंगाजल लेकर जो प्रमुख 36 वादे किए थे उन्हें पुरा न करके उन्होंने गंगा माता का अपमान किया है और यह पाप केवल कांग्रेस ही कर सकती है इसके साथ ही शराबबंदी के मुद्दे पर उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश की माताओं बहनों से शराबबंदी का वादा कर भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी तो नहीं की लेकिन 2000 करोड़ रुपए का शराब घोटाला जरूर किया है और सिर्फ शराब घोटाला ही नहीं प्रदेश में ऐसा कोई विभाग नहीं है जिसमें भूपेश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप न लगे हों। यह कांग्रेस का पंजा है जो छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर रहा है, छत्तीसगढ़ और विकास के बीच दीवार बनकर खड़ा है और छत्तीसगढ़ वासियों के अधिकारों को छीनने का काम कर रहा है।

WhatsApp Image 2023 07 07 at 6.00.49 PM बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यह भी देखे- धमतरी में अवैध शराब बिक्री एवं जुआ से ग्रामीण परेशान, पहुंचे कलेक्टर कार्यालय

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बदल कर आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प दिलवाया और “बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो” का नारा लगाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button