देशट्रेंडिंगट्विटर टॉकदुनिया

सीमा पार प्रेम अब चढ़ गया परवान,जेल से छूटकर पब्जी प्रेमियों ने की पूजा अर्चना

दिल्ली /अजब प्रेम की गजब कहानी का अब सुरूर देखने मिल रहा है। जेल से छूटने के बाद अब सचिन और पाकिस्तानी सीमा हिन्दू देवताओ की पूजा अर्चना करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान सीमा ने बताया कि पाकिस्तान में अगर कोई मुस्लिम महिला हिंदू से शादी करती हो तो उसे स्वीकार नहीं किया जाता, उसे मार दिया जाता है। इसलिए उसने अपील की उसे पाकिस्तान न भेजा जाए, अगर भेजा गया तो उसे मार दिया जाएगा। पुलिस हिरासत में और जेल में भी उसे कोई परेशानी नहीं हुई। उसके और उसके बच्चों के साथ सभी ने अच्छा व्यवहार किया। आरती पूजा नाम की सुरक्षाकर्मियों ने उसका व उसके बच्चों का पूरा ख्याल रखा। महिला बंदी अधिकतर एक दूसरे से जेल में मतलब नहीं रख रहीं थीं। लेकिन अधिकांश बंदियों ने उसके साथ दोस्ताना व्यवहार किया और बच्चों को खूब प्यार दिया।

seema sachin
seema sachin


सीमा ने कहा कि सचिन के घर में भी उस पर कोई पाबंदी या बंदिश नहीं दिखाई दी। वह खुलकर मीडियाकर्मियों व उससे मिलने वाली महिलाओं से बात कर रही थी। वह अब सचिन से काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर चुकी है। अब हिंदू धर्म अपनाने के बाद वह समाज के बीच फिर से कोर्ट मैरिज करेगी। उसने सरकार से भारत की नागरिकता देने की मांग की है। सीमा ने बताया कि उसे विश्वास नहीं था कि वह इतनी जल्द जेल से बाहर आ जाएगी लेकिन भरोसा था कि उसे जल्द न्याय मिलेगा।
सीमा हैदर ने एक बार फिर दोहराया कि वह सचिन से नेपाल में शादी कर हिंदू धर्म मन से अपना चुकी है। लेकिन धर्म परिवर्तन की सभी औपचारिकताएं पूरी करेगी। उसने पूजा पाठ शुरू कर दिया है। अभी वह केवल घर के मंदिर में ही पूजा कर रही है। इजाजत मिलेगी तो वह घर से बाहर भी मंदिर में पूजा करने जाएगी। उसने कहा कि वह हिंदुस्तान में रहकर मरना मंजूर करेगी लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएगी। अगर वह वहां गई तो लोग उसे पत्थरों से मार देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button