देशराज्य

स्कूल बस पलटने से 15 छात्रों की मौत, टूर पर जा रही बस के साथ हुआ हादसा

image 22 स्कूल बस पलटने से 15 छात्रों की मौत, टूर पर जा रही बस के साथ हुआ हादसा

मणिपुर : मणिपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर छात्रों को टूर पर लेजा रही स्कूल बस पलटने से 15 छात्रों की मौत हो गई। वहीं, कई छात्र गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस टीम मौके पर है और पीड़ित छात्रों को बस से निकालकर अस्पताल ले जाया जा रहा है।

हादसा मणिपुर के नोनी जिले के बिष्णुपुर-खौपुम रोड पर हुआ। शुरुआती जानकारी के अनुसार मणिपुर के थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल यारिपोक के छात्रों को लेकर दो बसे एजुकेशन टूर पर जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही मेडिकल टीम, स्थानीय पुलिस के जवान और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंच चुके हैं। हादसे में घायल हुए छात्रों को नजदीकी अस्पताल में भेजा जा रहा है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने हादसे के बाद घटनास्थल पर चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन का एक वीडियो ट्वीट करते हुए घटना की पुष्टि की है।

इस हादसे में कई छात्रों के घायल बताये जा रहे है। घायल छात्रों को इलाज के लिए इंफाल के मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 20 से ज्यादा छात्र यहां आ चुके हैं। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि आज ओल्ड कछार रोड पर स्कूली बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। इस हादसे के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। मौके पर एसडीआरएफ, मेडिकल टीम पहुंच रहे हैं। सभी की सुरक्षा के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button