देशवीडियो

सड़कों पर मिला शेर का झुंड देखकर फटी रह जाएंगी आंखें, देखें Video

अजब-गजब। जंगलों में शेर घूमते तो आपने काफी देखें होंगे। लेकिन आज जो वीडियो आप देखेंगे उसमें एक शेर नहीं बल्कि 8 शेरों का झुण्ड खुलेआम सड़कों पर घूमता नज़र आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में एक तेंदुआ गाजियाबाद की जिला अदालत में घुस गया था, जहां उसने कई लोगों को अपना शिकार बनाया था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर ये शेरों का झुंड घूमने का सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्थानीय लोगों के अंदर डर का माहौल है।

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको करीब 8-9 शेर नजर आएंगे। वे धीरे-धीरे गांव की ओर बढ़ रहे होते हैं। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे से एक कार भी आ रही है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाती है। इस वीडियो को लोगों ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के यूजर ने शेयर किया है।

इलाके में फैली दहशत की लहर

खंगालने पर पता चला कि वीडियो अमरेली गांव का है. शेरों ने किसी जानवर या इंसान पर हमला नहीं किया है. मगर, उनके गांव घुसने का वीडियो सामने आने के बाद से ग्रामीणों में दहशत है.लोगों का कहना है कि शिकार की खोज में जंगल से निकलकर शेर गांव में आए और बाद में चले गए. मगर, ये शेर फिर से गांव में आ सकते हैं और लोगों की जान के लिए खतरा साबित हो सकते थे. जनवरी में अमरेली के गांव का वीडियो सामने आया था. इसमें दो गाड़ियों में सवार होकर गिर का जंगल घूमने आए युवक शेरों के झुंड को परेशान कर हुए नजर आए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button