राजनीतिछत्तीसगढ़राज्यरायपुर संभाग

रायपुर दक्षिण भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल को अधिवक्ताओं ने किया सहयोग का वादा

रायपुर/08/11/2023/रायपुर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत आज रायपुर जिला न्यायालय में अधिवक्ता साथियों से मुलाकात की और उनका समर्थन मांगा।

IMG 20231109 WA0016 रायपुर दक्षिण भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल को अधिवक्ताओं ने किया सहयोग का वादा


इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ताओं के साथ चाय पे चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के विचारों और नीतियों के संबंध में अपनी बात रखी साथ ही छत्तीसगढ़ की वर्तमान सरकार की जनविरोधी नीतियों और उनकी कारगुजारियों पर भी प्रकाश डाला।

IMG 20231109 WA0017 रायपुर दक्षिण भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल को अधिवक्ताओं ने किया सहयोग का वादा


बृजमोहन ने कहा कि प्रदेश कि कांग्रेस सरकार में चारों तरफ अव्यवस्था का आलम है। भ्रष्टाचार चरम पर है। समाज का हर वर्ग इस कांग्रेस सरकार से हताश, परेशान और निराश है।बीते 5 सालों में इन्होंने बेखौफ होकर घोटाले पर घोटाले किए। इस सरकार के मन में कानून का भय बिल्कुल भी नहीं है। सारे नियम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए भूपेश बघेल की सरकार चल रही है। पीएससी घोटाला, कोयला घोटाला, चावल घोटाला, कैंपा घोटाला, डीएमएफ घोटाला सबके सामने है। इस सरकार के कई अफसर आज जेल में है। संविधान द्वारा प्रदत अधिकारों का दुरुपयोग करने वाले, कानून का माहौल उड़ने वाले ऐसी महाभ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने में सबका साथ खड़ा होना जरूरी है।

IMG 20231109 WA0013 रायपुर दक्षिण भाजपा उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल को अधिवक्ताओं ने किया सहयोग का वादा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button