राजनीतिछत्तीसगढ़राज्यरायपुर संभाग

भूपेश बघेल की वादाखिलाफी ने ली संविदा कर्मचारी की जान- भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने नियमितीकरण की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे संविदा कर्मचारियों में शामिल मोतीलाल कौशिक की मृत्यु पर गहन शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि भूपेश बघेल सरकार की वादाखिलाफी ने मोतीलाल की जान ली है। उनकी यह शहादत व्यर्थ नहीं जायेगी। छत्तीसगढ़ की जनता और कर्मचारी कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे।

यह भी देखे- छत्तीसगढ़ के गुजराल सिंह बघेल को ट्रायबल आर्ट कैटेगरी में मिला प्रथम पुरस्कार

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि ऐसा कोई वर्ग नहीं है जिसे कांग्रेस ने नहीं ठगा। सत्ता में आने के लिए हर वर्ग से झूठ बोला। सत्ता में आने के बाद सभी को धोखा दिया। कर्मचारियों के नियमितीकरण का वादा किया था। तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए भूपेश बघेल ने 10 दिन में नियमितीकरण का लिखित वादा किया था। लेकिन आज इनके जन घोषणा पत्र के निर्माता और चंद महीने के उप मुख्यमंत्री सिंहदेव बयान दे रहे हैं कि संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण करने में मुश्किल है। दूसरी तरफ इनके संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे कह रहे हैं कि कैबिनेट में चर्चा कर रहे हैं। यह झूठा आश्वासन और छलावा पौने 5 साल से कर रहे हैं। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसी बीच पंडरिया में हड़ताली संविदा कर्मी की मृत्यु हो गई। कांग्रेस ने जो वादाखिलाफी की है उसके लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं किया जा सकता। भूपेश बघेल की वादाखिलाफी के शिकार हुए संविदा कर्मचारी का बलिदान छत्तीसगढ़ हमेशा याद रखेगा। कांग्रेस सरकार की संवेदनहीनता सारी सीमाएं लांघ चुकी है।

WhatsApp Image 2023 07 29 at 11.25.07 PM भूपेश बघेल की वादाखिलाफी ने ली संविदा कर्मचारी की जान- भाजपा

भाजपा ने संविदा कर्मचारियों की मांग का समर्थन किया है। कांग्रेस ने नियमितीकरण का वादा अपने झूठ फरेब के दस्तावेज में किया था। इसी वादे को पूरा करने की मांग पर प्रदेश के संविदा कर्मचारियों को अन्न जल का त्याग करने मजबूर होना पड़ा है। एक कर्मचारी भूपेश बघेल की धोखेबाजी की वजह से जान से हाथ धो बैठा। उसकी चार माह की बच्ची अनाथ हो गई। चार माह बाद इन मजलूमों की आह कांग्रेस को भी यतीम कर देगी।

यह भी देखे- मुख्यमंत्री ने युवाओं से प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने का किया आव्हान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button