राजनीतिछत्तीसगढ़राज्यरायपुर संभाग

भूपेश को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए, गरीबों का आवास नहीं- बृजमोहन

रायपुर।बृजमोहन अग्रवाल ने आज मोर आवास-मोर अधिकार अभियान के तहत रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का घेराव अंतर्गत पंचायत मंत्री रविन्द्र चौबे के निवास के घेराव कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।
वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए। छत्तीसगढ़ के गरीबों का आवास नहीं चाहिए। भूपेश बघेल कांग्रेस के अधिवेशन पर राज्य की जनता का 5 हजार करोड़ न्यौछावर कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के संसाधनों का दुरुपयोग किया जा रहा है। पूरी सरकारी मशनरी कांग्रेस अधिवेशन की सेवा में तैनात कर दी गई है।

WhatsApp Image 2023 02 22 at 19.03.06 2 भूपेश को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए, गरीबों का आवास नहीं- बृजमोहन


पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के अधिवेशन में सोनिया गांधी आ रही हैं, राहुल, प्रियंका आ रहे हैं, कांग्रेस के गुमनाम अध्यक्ष आ रहे हैं, देश भर के कांग्रेसियों के पास कोई काम नहीं है, ऐसे तमाम नेता यहां की गरीब जनता का आवास छीनकर कराये जा रहे 5 हजार करोड़ के भंडारे का लुत्फ उठाने आ रहे हैं। भूपेश बघेल कांग्रेस अधिवेशन के प्रायोजक बने हैं और छत्तीसगढ़ की जनता का धन इन मेहमानों की खातिरदारी पर उड़ा रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 02 22 at 19.03.06 1 भूपेश को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए, गरीबों का आवास नहीं- बृजमोहन


वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीब अपनी छत से वंचित हैं और यहां की जनता के पैसों से कांग्रेस के लोगों को लग्जरी होटलों में ठहराया जा रहा है। गरीब जनता सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन को तरस रही है, कांग्रेसियों की सेवा में पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था हाजिर रहेगी। कानून व्यवस्था दम तोड़ रही है, कांग्रेस की सेवा में पूरा प्रशासन और सुरक्षा में पुलिस समर्पित है।

WhatsApp Image 2023 02 22 at 19.03.07 1 भूपेश को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए, गरीबों का आवास नहीं- बृजमोहन


घेराव आंदोलन में शामिल होने आए भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा भूपेश बघेल जी यह जान लें कि पूरे देश में केवल बंगाल और छत्तीसगढ़ में ही प्रधानमंत्री आवास नहीं मिल रहे हैं । आपके साथी कांग्रेसी राज्य राजस्थान में तो प्रधानमंत्री आवास प्लस के मकान बनने प्रारंभ हो गए हैं । जनता आपका झूठ समझ चुकी है अब आप को गरीब का पैसा देकर उनका मकान बनवाना ही होगा।आंदोलन को पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल व वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी ने भी संबोधित किया।जिलाध्यक्ष जयंती पटेल ने आंदोलन में शामिल होने के लिए जनता व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अपने अधिकार के मिलते तक यह आंदोलन खत्म नही होगा। जरूरत पड़ी तो जनता अपने आवास के लिए भूपेश सरकार को आशियाना छीन लेगी।

WhatsApp Image 2023 02 22 at 20.03.00 भूपेश को कांग्रेस अधिवेशन चाहिए, गरीबों का आवास नहीं- बृजमोहन


कार्यक्रम का संचालन मोर आवास मोर अधिकार रायपुर जिला प्रभारी अमरजीत छाबड़ा, सह प्रभारी खेम सेन, जितेंद्र गोलछा ने किया।इस दौरान मोतीलाल साहू, नेता प्रतिपक्ष नगर निगम मीनल चौबे, राजीव अग्रवाल, सुभाष तिवारी, किशोर महानंद, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, रमेश ठाकुर, राजीव चक्रवर्ती, सचिन मेघानी, गोपी साहू, ललित जैसिंघ, मुरली शर्मा,गोविंदा गुप्ता, तुषार चोपड़ा, अर्पित सूर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button