राजनीतिछत्तीसगढ़दुर्ग संभागराज्य

चिचोला मार्ग से छोटी मंदिर तक रास्ता जर्जर, भाजपा ने किया प्रदर्शन

Report: अभिलाष देवांगन

डोंगरगढ़/ जैसा कि आप जानते हैं कि मां बमलेश्वरी बड़ी मंदिर से छोटी मंदिर एवं कॉलेज तक पहुंच मार्ग खस्ता हाल व अति जर्जर हो चुका है जिसके लिए आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया गया।

यह भी देखे- खरसिया ब्लॉक में 942 छात्राओं को मिली साइकिल

बता दे की यह मार्ग विगत वर्षों से बदहाल की स्थिति झेलते आ रही है और यहां पर चलना लोगों की मजबूरी है । लोग अन्य कोई शॉर्टकट मार्ग न होने के कारण इसी बदहाल मार्ग से आना-जाना कर रहे हैं। जब नवरात्र पर्व आता है उसी समय प्रशासन हरकत में आती है और आननफानन में नगरपालिका/PWD द्वारा मरम्मत किया जाता है। अब तक लाखों रुपए खर्च हो चुका है लेकिन ऊबड़ खाबड़ गड्ढों से निजात नहीं मिली है। हाल ही में पूर्व चैत्र नवरात्रि में सड़क मरम्मत किया था। लेकिन महज 4 माह बाद ही रास्ता ज्यों का त्यों हो गया जिस पर नगर पालिका/PWD द्वारा लाखों रुपए खर्च किया गया जो पानी में बह गया।

प्रदर्शन करने आए भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुमित मिश्रा ने बताया कि उनके द्वारा 4 से 5 मर्तबा नगर पालिका में ज्ञापन दिया जा चुका है पर सत्ता पक्ष द्वारा इस पर किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं किया गया । इस कारण आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क सुधार के लिए ज्ञापन सौंपने प्रदर्शन किया गया। बता दे कि यह मार्ग विगत 4 वर्षों से बदहाल हो चुका है जिस पर चलना भी मुश्किल है आज यदि इस मार्ग पर चलते हैं तो लोग मजबूर हैं क्योंकि डोंगरगढ़ के विधायक एवं नगर पालिका के अध्यक्ष के कानों में जून नहीं रही थी और उनके द्वारा निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा है। आज ज्ञापन में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर से लिखित में मांगा गया कि एक सप्ताह के भीतर सड़क बनाना शुरू किया जाए अन्यथा उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिस पर पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने मरम्मत कार्य 1 सप्ताह के भीतर किया जाएगा लिखित में दिया गया।

यह भी देखे- आदिवासियों ने त्यौहार न मानकर निकाला आक्रोश रैली, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button