राजनीतिबस्तर संभागबिलासपुर संभागराज्यरायपुर संभाग

बीजेपी करेगी मुख्यमंत्री बघेल के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज,जानिए मामला

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा एक बच्चे का वीडियो जारी किए जाने पर इसके पीछे निहित मंशा पर सवाल उठाया है। श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने ठीक एक दिन पहले ही ‘बजरंग दल को ठीक कर देंगे’ कहा था। ऐसे में उस बच्चे को बजरंग दल का सदस्य बताकर उसका वीडियो सार्वजनिक करने के पीछे मुख्यमंत्री बघेल की मंशा काफ़ी ख़तरनाक लग रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि इस मामले पर भाजपा अब विधि विशेषज्ञों से विचार-विमर्श कर रही है। अगर ज़रूरी हुआ तो इस संबंध में बाल संरक्षण आयोग में मुख्यमंत्री बघेल के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराने समेत अन्य क़ानूनी विकल्पों पर भी विचार किया जाएगा। श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने कल एक बच्चे का वीडियो सार्वजनिक सभा में जारी कर बताया था कि बच्चे ने उन्हें (मुख्यमंत्री को) गाली दी। ऐसा कहते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने उस बच्चे को बजरंग दल का सदस्य भी बताया।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि किसी बच्चे का ऐसे उपयोग के न केवल क़ानूनी पक्ष हैं.अपितु इससे बच्चे की सुरक्षा को गंभीर ख़तरा हो सकता है। श्री चौधरी ने कहा कि इससे साफ़ हो गया है कि मुख्यमंत्री बघेल वास्तव में राष्ट्रवादी ताकतों और सनातन संगठनों से डर गए हैं और इस बौखलाहट में वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। एक ज़िम्मेदार संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का इस तरह आपा खो देना घोर निंदनीय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button