राजनीतिराज्य

कर्नाटका से भाजपा के पतन की शुरूआत हो गयी – मोहन मरकाम

रायपुर/13 मई 2023। कर्नाटका जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कर्नाटक की जनता को दिल से धन्यवाद देता हू यह ऐतिहासिक जीत है कांग्रेस के नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो पदयात्रा में लभगग 4 हजार किमी पैदल चले थे देश की एकता, अखण्डता, भाईचारा करने के लिये यह जीत उसी भाईचारे के संदेश की जीत है भाजपा की मोदी सरकार नफरत की राजनीति, धर्म की राजनीति, संप्रदाय के नाम से राजनीति करती है पर भाजपा के मनसूबे पूरा नही हुये कर्नाटका के लोगों ने बता दिया कि यह देश सभी धर्मो और सभी वर्गो का है। वहां कि जनता ने विकास के एजेण्डे पर वोट किये है।

यह भी देखे-Promotion Breaking :लोक निर्माण विभाग के 89 उप अभियंता बने सहायक अभियंता

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटका के धरती पुत्र है, माटी पुत्र है। भाजपा ने उनके परिवार को मारने का षडयंत्र रचा था। जनता ने भाजपा के विरूद्ध वोट करके दिखा दिया कि वह भाजपा के षडयंत्रो का जवाब दिया है। जनता ने मल्लिकाअर्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वहां का स्थानीय नेतृत्व को वोट दिया है। यह जीत लोकतंत्र को एकसूत्र मे लाने की जीत है। भाजपा को इससे करारा झटका लगा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कर्नाटका की जनता का संदेश कांग्रेस संभालेगी सारा देश कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला। भाजपा की सारी की सारी हेकड़ी कर्नाटक की जनता ने निकाल रख दी है। बजरंग बली के नाम का दुरूपयोग करने वाली भाजपा कर्नाटका में धूल चाटने को मजबूर हो गयी है। कर्नाटका से एक बार से फिर भारत का लोकतंत्र की जड़े पुष्पित और पुलवित शुरू होने लगी है।

WhatsApp Image 2023 05 13 at 7.15.19 PM 1 कर्नाटका से भाजपा के पतन की शुरूआत हो गयी - मोहन मरकाम

यह भी देखे- Viral तस्वीर का सच स्टीव वा क्यो करना चाहते थे ब्रायन की अस्थि काशी में विसर्जित, जानिए

भाजपा के कुशासन, भ्रष्टाचार के खिलाफ कर्नाटका की जनता ने यह जनादेश दिया है। देश की जनता कांग्रेस पार्टी को फिर से सर आंखों पर बैठाने जा रही है। कर्नाटका से शुरूआत हुयी है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इसकी पुनरावृत्ति होने वाली है। पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार फिर से आयेगी। फिर से देश में अमन, शांति, भाईचारा का संदेश आयेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button