राजनीतिछत्तीसगढ़

CG Politics: युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता, आखिर किसका था ये वादा?

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में आज सुबह से ही एक मुद्दा जोरों से उठ रहा है. मामला है बेरोज़गारी भत्ते का. आज छेरछेरा के मौके पर भाजपा प्रवक्ता अमित साहू ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस और सीएम भूपेश से जनता की तरफ से मांग कि है की प्रदेश के युवाओं से किया हुआ बेरोज़गारी भत्ते का वादा पूरा किया जाए. जिसके बाद कांग्रेस ने भी इसका जवाब दिया है.

कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता देने का वादा कांग्रेस का कभी नहीं रहा है बल्कि इस वादे को भाजपा ने 2003 में किया था हमने कहा था कि हम युवाओं को सामाजिक कार्यों से जोड़कर 2500 तक कमाने का अवसर देंगे। बता दें कि हमने राजीव युवा मितान क्लब के जरिए युवाओं को अवसर दिया है।

वहीं भाजपा नेता अमित चिमनानी ने कहा बेरोजगारी भत्ते पर अगर कुछ बोलना है तो उससे पहले जब राहुल गांधी जी यहां आए थे और टीएस सिंह देव जी उनको घोषणापत्र की बातें बता रहे थे, तो उन्होंने 50-100 बार सर-सर करते हुए उनको यह सारी बात बताई थी वह वीडियो वायरल हुआ था और कांग्रेस के पास भी वह वीडियो होगा उसमें बहुत स्पष्ट रूप से टीएस सिंह देव ने यह कहा था कि हम युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे और जिसका सालाना बजट 3000 करोड़ रुपए आएगा। टीएस बाबा ने राहुल गांधी को कहा था तो टीएस बाबा और राहुल गांधी झूठे हैं यह कांग्रेस पार्टी स्वीकार करें। तभी हम मान लेंगे कि कांग्रेस ने वादा नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button