राजनीतिछत्तीसगढ़

CG : विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन आज, अवैध शराब को लेकर, आबकारी मंत्री कवासी लखमा को घेरा

CG Vidhan Sabha winter session 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन हैं. सदन की कार्रवाई शुरू होते ही भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने जमकर हल्ला बोला है. दरअसल शराब पर हुई कार्रवाई को लेकर सदन में हंगामा मचा हुआ है.

इसके बाद सत्ता पक्ष की विधायक छन्नी साहू ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा से सवाल-जवाब किया। लखमा ने जांच कराने की बात कही। इसके बाद विपक्ष के विधायकों ने हंगामा शुरू कर दिया। आबकारी विभाग की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या रायपुर से जाकर कोई आरक्षक राजनांदगांव में कार्रवाई कर सकता है क्या? वहीं उन्होंने एक अन्य सवाल उठाते हुए कहा कि एक बाइक में तीन युवक सवार हो और 10 पेटी की शराब ले जाने की कार्रवाई हो सकती है क्या ?

भाजपा विधायक ने कहा कि निजी दुश्मनी निकालने के लिए 8वीं के छात्र के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया। इस मामले में तीन महीने छात्र जेल में रहा। इस मामले में भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दोषी अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग के साथ-साथ छात्र को मुआवजा देने की मांग की। वही मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जायेगी। इस मामले में सदन में जोरदार हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मामले में कार्रवाई के साथ-साथ छात्र को मुआवजा दिया जाना चाहिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button