राजनीतिछत्तीसगढ़राज्यरायपुर संभाग

विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष में 250 श्रमिकों पंकज शर्मा के हाथों किया गया सम्मानित


रायपुर—बीरगांव के बुधवारी बाजार में आज विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष्य में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें 250 से अधिक श्रमिकों का सम्मान किया गया कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए इंटक के जिला अध्यक्ष आशीष दुबे ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी बीरगांव के बुधवारी बाजार में विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें श्रमिकों को शाल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

IMG 20230917 WA0292 विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष में 250 श्रमिकों पंकज शर्मा के हाथों किया गया सम्मानित

वहीं भव्य भंडारे का आयोजन भी किया गया था कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा पहुंचे हुए थे। वही सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था बड़ी संख्या में मजदूर भाई सहित क्षेत्र के लोग कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हुए थे। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र है जहां बड़ी संख्या में भगवान विश्वकर्मा की जयंती मनाई जाती है

IMG 20230917 WA0293 विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष में 250 श्रमिकों पंकज शर्मा के हाथों किया गया सम्मानित

यह किसी त्यौहार से कम नहीं होता उक्त क्षेत्र में निवास करने वाले सभी मजदूर भाइयों को उन्होंने पर्व की जहां बधाई दी वही कहा कि मजदूर भाइयों की मेहनत से ही आज पूरा देश और प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा है उनकी दिन रात मेहनत के कारण निरंतर बड़े-बड़े कारखाने और इमारतें तैयार हो रही हैं।

IMG 20230917 WA0291 विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष में 250 श्रमिकों पंकज शर्मा के हाथों किया गया सम्मानित

इस कार्यकरम में इन इंडस्ट्रीज़ के हजारों श्रमिकों ने भी भाग लिया। श्रमिक सम्मान समारोह में 250 ऐसे श्रमिकों का सम्मान किया गया जिन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन मेहनत और लगन से किया है।

IMG 20230917 WA0290 विश्वकर्मा जयंती के उपलक्ष में 250 श्रमिकों पंकज शर्मा के हाथों किया गया सम्मानित


इस अद्वितीय समारोह में, न केवल श्रमिकों का सम्मान किया गया, बल्कि उन इंडस्ट्रीज का भी सम्मान किया गया है जो न केवल अपनी व्यावसायिक उत्पादकता में सफल हैं, बल्कि जिन्होंने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाया है।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ग्रामीण जिला अध्यक्ष उधो वर्मा, महापौर नंदलाल देवांगन, ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र सोलंकी, सभापति कृपा राम निषाद मनोज वर्मा, मोहम्मद रियाज, रितेश सिंह, दिलदार कमरे, शिव साहू, सूदन सिकली,संतोष साहू, चंदन पाल, बाबूलाल कुर्रे,जीत सिंह,कमलेश मिश्रा, बसंत साहू, राजेंद्र साहू, राकेश यादव,अरविंद सिंह, गौरव सोलंकी, पंकज मधेशिया, नंदू बंजारे, लक्ष्मीकांत तिवारी, अनूप सिंह,मुकेश तिवारी, पंकज वर्म, अविनाश नियाल, विकास राजपूत, ऋतिक देवांगन, मोना पोर्ते, आरोही मचखंड, मोहम्मद फिरोज, नीता विश्वकर्मा, छबि धीवर, आदित्य सोनी, संदीप शुक्ला, ज्वाला गोस्वामी, दलबीर सिंह गोल्डी, जयराम साहू जरीन वर्गीस, हिमांशु अग्रवाल, लेविन बंजारे, रानी वर्मा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button