राजनीतिछत्तीसगढ़राज्य

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा निकाली गई भ्रष्टाचार की बारात

Reported by: मनोज श्रीवास्तव

एमसीबी/ जिला मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर के अंतर्गत आने वाले नगर पालिक निगम चिरमिरी के हृदय स्थल हल्दीबाड़ी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तत्वाधान में निकाली गई भ्रष्टाचार की बारात जिसमें हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पुरुष और महिलाओं ने हिस्सा लिया

यह भी देखे- निको इस्पात के अधिकारी ने खुद को मारी गोली,पुलिस जुटी जाँच में,जानिए

आपको बता दें कि जिला एमसीबी के अंतर्गत आने वाले काले हीरे की नगरी चिरमिरी के हल्दी बाड़ी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने निकाली भ्रष्टाचार की बारात. स्थानीय विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल एवं चिरमिरी नगर पालिक निगम की महापौर कंचन जायसवाल का मुखौटा लगाकर जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कई सदस्य नजर आए, वही मनेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के चेहरे का कट आउट बनाकर दूल्हा का रूप लेकर घोड़े पर सवार होकर पूरे हल्दीबाड़ी शहर में बारात निकाली गई.

यह भी देखे- युवा ऊर्जा को सकारात्मक रूप देने राजीव युवा मितान क्लब का गठन

साथ ही चिरमिरी में अवैध शराब के कारोबार की झांकी निकालते हुए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने झांकी निकाली है. साथ ही क्षेत्र में अवैध सट्टा कारोबार पर भी सड़कों पर बैठकर शराब एवं जुए को उदाहरण के रूप में आम जनमानस के सामने नाट्य रूपांतरण के रूप में प्रस्तुत किया है. इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के साथ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कई पदाधिकारी भी हिस्सा लिए. यह बारात शाम के 5:00 बजे से लेकर रात के 8:00 बजे तक पूरे बैंड बाजा के साथ नाचते गाते भारतीय जनता पार्टी के द्वारा करीब 1 किलोमीटर तक बरात को घुमाते रहे. मनेंद्रगढ़ विधायक डॉक्टर विनय जयसवाल के विधानसभा में जितने भी विकास कार्य हुए हैं उन सभी विकास कार्यों की भ्रष्टाचारी बरात झांकियों के माध्यम से निकालकर पूजा कर किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button