राजनीतिछत्तीसगढ़बिलासपुर संभागराज्य

सुनील रामदास ने सरिया में 20 हजार की जनसभा को प्रधानमंत्री के सभा में आने हेतु किया आमंत्रित

रायगढ़/ सरिया में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पद्मश्री अनुज शर्मा नाइट्स का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए सरिया अंचल के लगभग 40 गांव से विशाल जनसमूह की उपस्थिति को भाजपा कार्यकर्ता व रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के चेयरमैन सुनील रामदास ने संबोधित करते हुए कहा कि कोड़ातराई में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा आगामी 14 सितम्बर को सुनिश्चित है। इस सभा में आप सभी गणमान्य जन और मातृशक्ति को मैं आमंत्रण देने आया हूं और मेरा आप सभी से आग्रह है कि हम जिस काल में हैं, उस काल में सनातन के ध्वजवाहक एक महामानव को हमें निकट से देखने और सुनने को मिलेगा। इसलिए मेरा आग्रह है कि आप सभी मेरे आमंत्रण को स्वीकार करके मोदी को सुनने के लिए कोड़ातराई ज़रूर आयें। क्योंकि ऐसे लोगों का दर्शन भी सनातन को बल प्रदान करने वाला कार्य है।

उन्होंने आगे रामधारी सिंह दिनकर की कुछ पंक्तियों का उल्लेख किया और कहा कि समर शेष है, नहीं पाप का भागी केवल व्याध। जो तटस्थ हैं, समय लिखेगा उनके भी अपराध।। इसलिए मेरा आग्रह है कि जो सनातन का ध्वज वाहक है, उसको बल प्रदान करने के लिए हमें अपनी उपस्थिति ज़रूर दर्ज करानी है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि ऐसा उत्कृष्ट कार्यक्रम सरिया के हमरे परिवार जनों द्वारा कराया गया, जो कि मुक्त कंठ से प्रशंसा योग्य है। अतः इस सफलतम् आयोजन हेतु मैं आप सभी को हृदय के अंतर तल से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

WhatsApp Image 2023 09 09 at 1.25.08 PM सुनील रामदास ने सरिया में 20 हजार की जनसभा को प्रधानमंत्री के सभा में आने हेतु किया आमंत्रित

सुनील रामदास का हुआ भव्य स्वागत
सरिया के अनुज शर्मा नाइट्स में आने वाले अतिथियों के स्वागत के लिए बनाए गए स्वागत द्वार पर सुनील रामदास का आयोजन समिति द्वारा भव्य स्वागत किया गया। फूलमाल से स्वागत करते हुए समिति के सदस्यों ने सुनील भैया, जिन्दावाद के नारे लगाया और कार्यक्रम स्थल तक उन्हें लेकर पहुंचे। उक्त कार्यक्रम में रायगढ़ नगर से सतीश बड़ालिया, अनिल अग्रवाल और समाजसेवी दीपक डोरा की उपस्थिति रही। वहीं कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य जगन्नाथ पाणिग्रही, नगर पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल स्वर्णकार, उपाध्यक्ष अरुण सराफ, भाजपा मंडल सरिया के अध्यक्ष परदेशी प्रधान, भाजपा मंडल महामंत्री द्वय चुड़ामणि पटेल, राधामोहन पाणिग्रही, भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक जुगल किशोर अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, मनोज मेहर, राजू प्रधान, पार्षद रूप डनसेना, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य सेवकराम पटेल, नगर पंचायत बरमकेला के अध्यक्ष हेमसागर नायक, उपाध्यक्ष रामकुमार नायक, बरमकेला जनपद सदस्य मोहन पटेल, भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राधाकांत देहरी, जिला उपाध्यक्ष कैलाश पण्डा, जनपद सदस्य सुखदेव दिवान, भाजपा युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष राज किशोर पाणिग्रही, तुलाराम डनसेना, सीताराम प्रधान, राजू नायक बरमकेला, सीताराम पटेल, गोवर्धन निषाद, जान्हवी साहू सहित गणमान्य जन व मातृशक्ति की उपस्थिति रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button