राजनीतिछत्तीसगढ़राज्य

बूथ चलो अभियान में मुख्यमंत्री ने फिर एक बार कार्यकर्ताओ पर जताया भरोसा

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल बूथ चलो अभियान के तहत शुक्रवार को बिलासपुर प्रवास पर रहे। वार्ड न. 22 से बिलासपुर जिले के लिए अभियान की सीएम ने शुरुवात की। शहर के अलग-अलग बूथों में घूम घूम कर सीएम बघेल ने बूथ कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए भाजपा के 15 साल के शासन में कांग्रेस के संघर्ष की बात करते हुए चुनाव में एक बार फिर कार्यकर्ताओं की मेहनत से कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही।

यह भी देखे- भाजपा के लाभार्थी सम्मेलन में जुटे हजारों लाभार्थी,रायपुर पश्चिम में दिखाई ताकत

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भपेश ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री कोई भी आ जाए, प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा अफवाह फैला रही है और उन्होंने आज अपने कार्यकर्ताओं को भी कहा कि भाजपा के फैलाए जा रहे अफवाह के बारे में आम जनता को बताएं। मुख्यमंत्री ने उड़ान योजना के तहत बिलासपुर के एयरपोर्ट को बाहर करने के मामले में कहा कि वह जेपी नड्डा जी से कहना चाहेंगे कि वे अपने प्रदेश अध्यक्ष का थोड़ा मान रख ले और हवाई सेवा के लिए उड़ान योजना में बिलासपुर एयरपोर्ट को शामिल करें।

आगे सीएम ने कहा कि संभाग की 24 सीटों पर कब्जा भाजपा बाद में करें, पहले वह अपनी पार्टी को बचा ले, क्योंकि उनके पार्टी के नेता पार्टी पर कब्जा करने के लिए लड़ रहे हैं। एक तरफ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय सभी खुद को पार्टी का बड़ा नेता बताकर पार्टी पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले भाजपा को इन नेताओं से बचा ले फिर बाद में संभाग की 24 सीटों पर कब्जा जमाए।

यह भी देखे- जिस पीडब्ल्यूडी मंत्री की दीवार साल में दो बार भसकती है, उसके जिले में पुल का स्ट्रक्चर टपकना बड़ी बात नहीं- भाजपा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button