राजनीतिछत्तीसगढ़बिलासपुर संभागराज्य

बिलासपुर में गरजे नड्डा, राज्य सरकार पर जमकर हमला, जनिये?

बिलासपुर में आज भाजपा ने बड़ा मेगा शो किया। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शामिल हुए। केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर बिलासपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंच से केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व सीएम रमन सिंह, प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, सरोज पांडे सहित बिलासपुर संभाग के सांसद, विधायक व पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी देखे- बूथ चलो अभियान में मुख्यमंत्री ने फिर एक बार कार्यकर्ताओ पर जताया भरोसा

नड्डा ने कहा कि, केंद्र सरकार के नेतृत्व में 9 वर्षो में दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। मोदी के नेतृत्व में गांव गरीब किसान का भला हो रहा है। जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी प्रदेश भी विकास की राह पर चल रहा था। डॉ रमन के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा था। शुरू से ही भाजपा का छत्तीसगढ़ से विशेष लगाव रहा है। स्व अटल ने छत्तीसगढ़ का सपना साकार किया। आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने देश को कोविड जैसे सदी की सबसे बड़ी त्रासदी से बचाया। पूरे देश में नेशनल हाईवे का जाल बिछा, छत्तीसगढ़ को भी जिसका लाभ मिला। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें रेल यात्रियों को मिली। रेलवे का पूरे देश में तेजी से जाल फैला। देश में एयरपोर्ट की कनेक्टिविटी बढ़ी। आगे उन्होंने कहा कि, रायपुर में एम्स से लेकर बिलासपुर में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कैंसर हॉस्पिटल, एयरपोर्ट का विकास, प्रदेश में मेडिकल कॉलेज, आईआईटी का विकास भाजपा ने किया।

यह भी देखे- नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, प्रदेश के विकास के लिए रमन सिंह ने जो काम किया उसपर भूपेश केवल अपना लेवल चिपका रहे हैं। भूपेश बघेल कोई काम नहीं करते हैं। बघेल भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे हुए हैं। भूपेश भ्रष्टाचार के बादशाह बन गए है। सरकार ने कोयला शराब जैसा बड़ा घोटाला किया, जिसके कारण इनके सेक्रेटरी तक जेल में है। आगे उन्होंने कहा कि, यहां से बिना परमिशन रेत बिहार और उत्तरप्रदेश जा रहा है। नदियों से बेरहमी से रेत निकाला जा रहा है। गरीबों का खाद्यान्न गायब है। प्रदेश में नकली शराब मिल रही है। गौठान में भी भ्रष्टाचार है। आगे उन्होंने कहा कि, ऐसे में अब भ्रष्टाचारियों को घर बैठाना जरूरी है। छत्तीसगढ़ को अगर बचाना है तो भूपेश बघेल को घर बैठाना जरूरी है और यह काम प्रदेश की जनता करे बाकी का काम हम देख लेंगे। भाजपा के दूसरे नेता डॉ, रमन और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी इस दौरान मंच से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार की घेराबंदी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button