मनोरंजन

नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

मुंबई/जैसे ही प्राइड मंथ करीब आया, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, जो अपने अनूठे फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, ने अपने विशिष्ट तरीके से LGBTQ समुदाय के लिए अपना समर्थन दिखाया। अपनी टीम के साथ, उन्होंने एक विशेष फोटोशूट कराया, जिसमें मनमोहक छवियां दिखाई दी, जिसमें प्यार और एकता का जश्न मनाने के लिए डिज़ाइन किए गए उनके परिधानों को दिखाया गया। नेहा का संदेश सरल लेकिन शक्तिशाली था: प्यार प्यार है, और इसे हर दिन अपनाया जाना चाहिए और मनाया जाना चाहिए।

IMG 20230630 WA0017 नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

जून में वैश्विक स्तर पर मनाया जाने वाला प्राइड मंथ, LGBTQ+ समुदाय को याद करने और उनके संघर्षों और जीत के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए समर्पित है। नेहा धूपिया ने इस उत्सव के महत्व को पहचाना और अपने तरीके से योगदान देना चाहा। अपनी रचनात्मक पहल के माध्यम से, उन्होंने जून के महीने को शानदार ढंग से पूरा करने और प्यार के शाश्वत महत्व को सुदृढ़ करने का लक्ष्य रखा।

IMG 20230630 WA0020 नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

उनके द्वारा पहने गए लुक में से एक असाधारण परिदान में से एक हृदय जैकेट था, जिसे मयूर गिरोत्रा ​ने बनाया था, जो इस जून की शुरुआत में न्यूयॉर्क प्राइड मंथ समारोह में प्रदर्शित उनके संग्रह में से था। हार्ट जैकेट के अलावा, नेहा ने बोबो कलकत्ता के दो उल्लेखनीय पोशाकें पहनीं, पहली एक साधारण टी-शर्ट जो इंद्रधनुष से सजी हुई थी, और दूसरी पोशाक में एक शानदार इंद्रधनुषी साड़ी दिखाई गई, जिसमें प्राइड ध्वज के रंग शामिल थे, जो एकता, विविधता का प्रतीक है
और जिसे आप चुनते हैं उससे प्यार करने की स्वतंत्रता।

उनका फाइनल लुक Suta का मल्टी-लेयर ओवरकोट था। इस परिदान ने इस संदेश पर जोर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती और इसे सभी रूपों में मनाया और संजोया जाना चाहिए।

IMG 20230630 WA0019 नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

इस बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, ”मैं प्यार और प्राइड का जश्न मनाने के लिए कुछ करना चाहती थी। हालाँकि यह मेरा जीवंत अनुभव नहीं है, मैं हर चीज़ से ऊपर प्यार का समर्थन करती हूँ और हमेशा करूंगी। सचमुच हर जगह प्यार, इंद्रधनुष और दिल होना चाहिए। प्यार जीवन भर का एहसास है और इसे साल के किसी भी समय की परवाह किए बिना मनाया जाना चाहिए और जैसे ही प्राइड माह समाप्त होता है, मुझे उम्मीद है कि हर कोई यह जान पाएगा कि प्यार सबसे ऊपर है।”

IMG 20230630 WA0018 नेहा धूपिया ने अनोखे अंदाज से दिखाया LGBTQ समुदाय का समर्थन

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से, नेहा धूपिया ने प्यार, स्वीकृति और एकता का एक शानदार संदेश भेजते हुए शूट की तस्वीरें साझा कीं। उनका इरादा हर किसी को यह याद दिलाना था कि भले ही प्राइड माह समाप्त हो जाए, लेकिन प्यार का जश्न हर दिन जारी रहना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button