राज्यछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर संभाग

भाखरा में संपन्न हुआ परिवर्तन यात्रा की विशाल आमसभा

धमतरी। भाजपा की परिवर्तन यात्रा 950 किलोमीटर का सफर तय करके पाटन में प्रेस वार्ता के पश्चात आज धमतरी जिले के प्रवेश नगर भखारा पहुंची जहां पर सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया और मोटरसाइकिल रैली के पश्चात कृषि उपज मंडी में यात्रा के प्रभारी शिवरतन शर्मा पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कुरूद विधायक अजय चंद्राकर, यात्रा सह प्रभारी महेश गागड़ा, प्रदेश मंत्री निरंजन सिन्हा, विधानसभा प्रभारी आशु चंद्रवंशी, जिला अध्यक्ष ठाकुर शशि पवार, जिला संगठन के प्रभारी नीलू शर्मा सहित वरिष्ठ जनों की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ। इस सभा में स्थानीय विधायक अजय चंद्राकर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की दो परिवर्तन यात्राएं चल रही है जो कोयला दलाली डीजल की चोरी, शराब की दलाली और विभिन्न जन समस्याओं को उठाती हुई छत्तीसगढ़ के विकास का संकल्प लेकर चल रही है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के पश्चात पिछले 5 वर्षों में किसी भी राष्ट्रीय खेल के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खेल के कोच को या खेलो इंडिया के तहत एक भी पैसा इस सरकार ने खर्च नहीं किया है परंतु पीठ्ठूल भंवरा जैसे खेलों के लिए 133 करोड रुपए राजीव गांधी मितान क्लब को भ्रष्टाचार करने दिया गया, राजीव गांधी मितान क्लब के सदस्यों को दारू पीकर के नाचने गाने के लिए दिया जा रहा हैं विगत दिवस राजीव गांधी मितान क्लब के सम्मेलन रायपुर में आयोजित हुआ। जिसमें बचा हुआ खाना खाने से 45 गायों की मौत हुई इस कांग्रेस सरकार पर गौ हत्या का भी पाप चढ़ा यह सरकार आम छत्तीसगढ़ियों को भंवरा चलाने का दे रही है। रेत खदानें सारा सरकारी काम चलाने का कार्य एजाज ढेबर अनवर ढेबर विजय भाटिया जैसे अपने नवरत्नों को दे रखा है। अजय चंद्राकर ने आगे कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 10 लाख रोजगार देने की बात कही थी मैं उनसे पूछता हूं कि 10 लाख रोजगार कहां है आज भी पंजीकृत बेरोजगार 16 लाख से ज्यादा है अगर भूपेश बघेल की सरकार 10 लाख रोजगार की बात करती है तो इतने पंजीकृत बेरोजगार कहां से आए ,इन्होंने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की भी बात कही पर आज दिनांक तक कुछ बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है वह भी कुछ महीने पूर्व से। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में निरंतर सनातन पर हमला हो रहा है मैं ज्यादा पुरानी बात नहीं कहूंगा अभी कुछ दिन पूर्व की घटित घटना भिलाई में एक युवक की हत्या एक वर्ग विशेष के लोगों के द्वारा इसलिए कर दी जाती है कि वह भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है इस प्रकार की घटना से यह स्पष्ट है की छत्तीसगढ़ में भारत माता की जय बोलने वाले लोग सुरक्षित नहीं छत्तीसगढ़ में तालिबानी सरकार चल रही है।

WhatsApp Image 2023 09 22 at 7.43.02 PM 1 भाखरा में संपन्न हुआ परिवर्तन यात्रा की विशाल आमसभा

सभा में उपस्थित यात्रा के प्रभारी शिवरतन शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज यात्रा का 11वा दिन है और यह यात्रा छत्तीसगढ़ को अपराध मुक्त करने के लिए छत्तीसगढ़ को कुशासन से मुक्त करने के लिए निकाली गई यात्रा है जिसका विभिन्न स्थानों पर निरंतर विशाल जनसमूहों के साथ समर्थन मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि 2018 में जब सरकार बनी तब इस सरकार ने 10 दिन के भीतर कर्ज माफी की बात कही हमारे साथी अजय चंद्राकर ने कहा था कि अगर इस सरकार ने 10 दिन में कर्ज माफी कर दिया तो मैं अपना इस्तीफा दे दूंगा परंतु आज तक बड़ी संख्या में राष्ट्रीय बैंको से कर्ज लेने वाले किसानों का कर्ज माफ नही किया है केवल सहकारी समिति के कर्ज माफ हुए है।

शिवरतन शर्मा ने कहा कि शांति का टापू कहलाने वाला छत्तीसगढ़ आज अपराधों का गढ़ बन चुका है निश्चित रूप से अपराध बढ़े है चाहे वह चोरी हो डकैती हो बलात्कार हो लूट हो बहुत से अपराध छत्तीसगढ़ में बड़ा है कुछ दिन पूर्व ही रायपुर के हृदय स्थल जयस्तंभ चौक में एक बच्ची से बलात्कार हुआ, रक्षाबंधन के दिन सामूहिक बलात्कार जैसे अपराध रोज हो रहे है। सभा में उपस्थित छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेश गागड़ा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपके भखारा नगर में मां दंतेश्वरी के पावन भूमि से निकल कर विभिन्न जिला और विधानसभाओं से होते हुए भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची है भ्रष्टाचार इसे मुक्त करना वृद्धो को चला है इस यात्रा का मूल उद्देश्य भ्रष्ट्राचार, कुशासन, अत्याचार से छत्तीसगढ़ को मुक्त कराना है आप सभी से संकल्प चाहता हूं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐसी भ्रष्ट सरकार को सबक सिखाना है छत्तीसगढ़ में परिवर्तन लाना है ।

इस सभा में रविकांत चंद्राकर ज्योति चंद्राकर दयाराम साहू भानु चंद्राकर गोकर्ण साहू तीलोकचंद जैन, देवकी रात्रे राम गोपाल देवांगन भीमदेव साहू जागेश्वर साहू श्याम साहू वीरेंद्र साहू हरिशंकर सोनवानी हरख जैन सिंधु बेस्ट पुर्णिमा साहू आदर्श चंद्राकर रामस्वरूप साहू आनंद यादव पुष्पेंद्र साहू पंकज पंकज सिन्हा लोकेश सिन्हा पुरुषोत्तम सिन्हा सतीश जैन कमलेश चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button