राज्यछत्तीसगढ़राजनीति

अली बाबा 40 चोर है इडी गठबंधन के मुखिया, सभी भ्रष्टाचारियों का गिरोह जनता को बरगलाने में लगा है- भाजपा सांसद

रायपुर। अली बाबा 40 चोर की तर्ज पर कांग्रेस ने इंडी गठबंधन बना लिया है। नेशनल हेराल्ड मामले में खुद राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। ऐसे में यह समझा जा सकता है कि आज जितने भी इंडी गठबंधन में दल हैं, उन पर भ्रष्टाचार संवैधानिक जांच एजेंसियों ने सच साबित कर दिया है। ऐसे में कांग्रेस सहित इंडी गठबंधन के सभी दल घबराए हुए हैं। उन्हें पता है कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी और भारत को 2047 तक एक विकसित राष्ट्र देखने के आतुर है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है पीएम मोदी की गांरटी है। ऐसे में राहुल गांधी ही नहीं सभी विपक्षी पाटिर्यों को यह पता है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता।

भारतीय जनता पार्टी के रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी, महासमुंद लोकसभा सांसद चुन्नी लाल साहू, कांकेर लोकसभा सांसद मोहन मंडावी, जांजगीर चांपा के सांसद गुहाराम अजगले ने संयुक्त रुप से कहा कि राहुल गांधी के साथ-साथ इंडी गठबंधन के दल अपने नेताओं पर भ्रष्टाचार को लेकर हो रही कारर्वाई पर अनर्गल प्रलाप कर पीएम मोदी के बारे में दुष्प्रचार करने में जुटे हैं। जब-जब इन दलों पर भ्रष्टाचार पर कारर्वाई होती है सभी एक-दूसरे से हाथ मिला लेते हैं। शराब घोटाले में जेल जाने वाले अरविंद केजरीवाल जब सीएम नहीं थे, दिल्ली के रामलीला मैदान में अन्ना हजारे के साथ कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था। जिस कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार का विरोध कर वे दिल्ली की सत्ता पाई आज उसी के साथ मिलकर इंडी गठबंधन कर लिया। पंजाब में भी अरिवंद केजरवाल ने अपनी ईमानदारी का झूठा ढिढोरा पीटकर सत्ता में आए और अब भ्रष्टाचार में फंसे तो अली बाबा 40 चोरों के गिरोह में शामिल हो गए। यही हाल बिहार के चारा घोटाले सहित कई घोटालों के सिरमौर कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और झारखंड के हेमंत सोरेन ऐसे परिवारवाद पर खड़ी भ्रष्टाचारी पाटिर्यों के गिरोह के रूप में इंडी गठबंधन की पहचान बन गई है। अब इनके काले कारनामों से देश की जनता जान और समझ चुकी है और इनके झांसे में आने वाली नहीं है।

भाजपा सांसदों ने कहा कि 70 साल तक कांग्रेसियों और इनके साथ आने गठबधंन करने वाली सभी पाटिर्यों ने मिलकर देश को लुटने का काम किया। यूपीए की सरकार में तो कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। इसके बाद जनता समझ चुकी है, ये भ्रष्टाचारी जब भी सरकार में आएंगे तब-तब ये देश को लूटने का काम करेंगे। जैसे पहले औरंगजेब, बाबर, हुमायूं और मुगलों के साथ अंग्रेजों ने देश को लूटा था। ठीक तरीके से कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पाटिर्यों की नीतियां भी हैं, जनता में फूट डालो शासन करो और लूटो। इतना लूटो कि देश ही नहीं इटली और फ्रांस जैसे देशों में अपनी काली कमाई खपाओ।

भाजपा सांसदों ने कहा कि एक समय था, जब कांग्रेस सरकार में देश की विदेशी नीतियां अमेरिका, इटली, ब्रिटेन के इशारे पर बनती थी। इन कांग्रेसियों ने भारत देश को विश्व स्तर पर मान को घटा दिया था। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है और भारत विश्व गुरू के रूप में स्थापित हो गया है। जिसे अब यहां की पाटिर्यों को हजम नहीं हो रहा है कि क्योंकि उनके भ्रष्टाचार पर रोक लगी है, इसलिए वे पीएम मोदी के बारे में दुष्प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस के राहुल गांधी तो विदेशी दौरे पर भारत के लोकतंत्र के खिलाफ बोलने से भी नहीं चूके। अब इन भ्रष्टाचारियों की दाल नहीं गल पा रही है तो बौखला गए हैं।

भाजपा सांसदों ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 5 साल भूपेश बघेल की सरकार थी, जिसके मंत्री और विधायक के साथ-साथ भूपेश बघेल ने अपने करीबियों और कांग्रेसियों के मिलकर बड़े-बड़े भ्रष्टाचार किए। लेकिन जनता ने पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हुए सत्ता से उखाड़ फेंका। आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने भ्रष्टाचारियों को ही लोकसभा चुनाव में टिकट दिया है। इसमें खुद छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के सरगना भूपेश बघेल ही हैं, जिन्हें उनके ही पार्टी के नेता और जनता दुत्कार रही है। बिलासपुर के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव, बस्तर से कवासी लखमा सहित कई नेता हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। इसकी पुष्टि संवैधानिक जांच एजेंसियों ने किया है। कांग्रेस के पास कोई चेहरा ही नहीं है, ऐसे में कांग्रेस को मजबूरी में नामी गिरामी इन भ्रष्ट नेताओं को चुनाव मैदान में उतारना पड़ा। लेकिन जनता इन्हें धूल चटाते हुए पीएम मोदी फिर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। क्योंकि मोदी की सभी गांरटियों को विष्णुदेव की सरकार ने महज तीन माह में पूरा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button