राज्यछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर संभाग

रायपुर ग्रामीण के माना बस्ती से हुई “भूपेश है तो भरोसा है” कैंपेन की शुरुआत

रायपुर/प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बीघेल के नेतृत्व में अपने कार्यकाल में अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की है। इन योजनाओं से करोड़ों प्रदेशवासियों को लाभ पहुँचा रहा है। इन्हीं योजनाओं का घर-घर बखान करने, हितग्राहियों के घरों तक जा कर हितग्राही कार्ड भरवाने की मुहिम “भूपेश है तो भरोसा है” का आज दिनांक 04 अगस्त 2023 को रायपुर ग्रामीण विधानसभा के माना बस्ती से हुआ।

IMG 20230805 WA0008 रायपुर ग्रामीण के माना बस्ती से हुई “भूपेश है तो भरोसा है” कैंपेन की शुरुआत

इस अभियान के तहत क्षेत्र के विधायक सत्यनारायण शर्मा के प्रतिनिधि के रूप में ज़िला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित के अध्यक्ष पंकज शर्मा के नेतृत्व में रायपुर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने माना क्षेत्र के घरों में जाकर हितग्राही कार्ड भरना आरंभ किया।

पंकज शर्मा ने कहा कि, “माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर अनेक योजनाएँ ना केवल बनाई हैं, बल्कि शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक हर व्यक्ति को उसका लाभ मिले यह भी सुनिश्चित किया है। इसी कड़ी में रायपुर ग्रामीण विधायक आदरणीय श्री सत्यनारायण शर्मा जी के आदेशानुसार रायपुर ग्रामीण परिवार के रहवासियों के घर घर जाकर भूपेश सरकार की योजनाओं का बखान करने और हितग्राही कार्ड भरने की वृहद् मुहिम का हिस्सा हम कांग्रेसी कार्यकर्ता भी बने हैं। हमने रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के माना कैंप से भूपेश है तो भरोसा है मुहिम की शुरुआत की है। आने वाले दिनों में हम सभी कार्यकर्ता घर घर जाकर इस मुहिम के ज़रिये भूपेश सरकार की योजनाओं के बारे में आमजनों से चर्चा करेंगे।”

IMG 20230805 WA0005 रायपुर ग्रामीण के माना बस्ती से हुई “भूपेश है तो भरोसा है” कैंपेन की शुरुआत

पंकज शर्मा ने आगे कहा कि, क्षेत्र में घूमने से हर दिन भूपेश सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले अनेक हितग्राहियों se मुलाक़ात होती ही है और सभी का यही मानना है कि, “भूपेश है तो भरोसा है”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button