छत्तीसगढ़दुर्ग संभागबस्तर संभागबिलासपुर संभागराजनीतिराज्यरायपुर संभागसरगुजा संभाग

छत्तीसगढ़ के युवा किसान और बहनो में आक्रोश ,भूपेश का तख़्त पलटना निश्चित -अनुराग ठाकुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर प्रश्न के जवाब में ठाकुर ने कहा, “भ्रष्टाचार करना और पकड़े जाने पर जाती कार्ड खेलने भूपेश बघेल संजय सिंह और मनीष सिसोदिया जैसे नेताओं की फितरत में है। महादेव ऐप मामले में 508 करोड़ की घूस लेकर आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री मुंह छुपाते फिर रहे हैं। उनके चेहरे से सारी रौनक उड़ चुकी है। घबराहट और बौखलाहट में जाति कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे यह स्पष्ट है कि उनके जाने का समय आ चुका है। भूपेश बघेल को 17 दिसंबर को जनता की अदालत में जवाब देना है। उसके बाद जेल जाकर देश की अदालत को भी जवाब देना होगा। भूपेश बघेल का हाथ एक नहीं बल्कि अनेकों घोटाले में स्पष्ट नजर आता है। इन्होंने यहां भ्रष्टाचार कर पैसा अपने आकाओं यानी कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को पहुंचाया है।”

WhatsApp Image 2023 11 15 at 18.55.22 2 छत्तीसगढ़ के युवा किसान और बहनो में आक्रोश ,भूपेश का तख़्त पलटना निश्चित -अनुराग ठाकुर

इससे पूर्व अनुराग ठाकुर को सुनने हेतु सभी जनसभाओं में भारी भीड़ एकत्रित हुई थी। श्री ठाकुर ने जनता से सीधा संवाद स्थापित कर उन्हें छत्तीसगढ़ और कांग्रेस के भ्रष्ट शासन को उखाड़ फेंकने का आग्रह किया। श्री ठाकुर ने जनता को बताया कि कैसे कांग्रेस हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में झूठे वादे कर सत्ता में आई है और अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने छत्तीसगढ़ से डबल इंजन की सरकार पर विश्वास जताने और कमल का बटन दबाने का आवाहन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button