छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

CG Crime : कोर्ट केस से नाराज पति ने पत्नी का काट डाला पंजा, मामले में जुटी पुलिस…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से हैवान पति की बेरहम करतूत का मामला सामने आया है। जहां मायके में रह रही पत्नी को ससुराल जा कर बेरहमी से उसके हाथ के पंजे का काट दिए। पत्नी ने पति पर केस किया था और एक साल से मायके में रह रही थी। कोर्ट में केस करने की बात से गुस्साए पति ससुराल में दरवाजा तोड़कर अंदर आया और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। उसने पत्नी की पांचो उँगलियाँ पंजे से अलग कर दी। मामला कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम कसियाकला का है।

ximage 609.png.pagespeed.ic .Z9mwPMXFan CG Crime : कोर्ट केस से नाराज पति ने पत्नी का काट डाला पंजा, मामले में जुटी पुलिस...

बता दें, कि ज्योतिरानी की शादी प्रशांत नामक युवक से 2021 में हुई थी। बेरहम पति रोज ज्योति से झगड़ा मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर पत्नी ज्योति मायके आ जाती है। और प्रशांत के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करवा देती है। अचानक 13 फरवरी की रात कोर्ट में केस करवाने के मामले से गुस्साया पति, पत्नी के घर पहुँचता है घर पर सभी सो रहे होते हैं तभी पति दरवाजा तोड़कर अंदर घुस जाता है। अंदर घुसकर पत्नी को जान से मारने की धमकी देता है और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर देता है। जिससे उसके पंजे की उँगलियाँ कटकर अलग हो जाती है। महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे सिम्स हॉस्पिटल से रेफर कर मेकाहारा रायपुर भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज जारी है। वहीँ पुलिस मामले में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button