छत्तीसगढ़

CG: वन विभाग की बड़ी सफलता, तीन लोगों की जान लेने वाला आदमखोर तेंदुआ पकड़ाया…Video…

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर : जिस आदमखोर तेंदुए ने पूरे इलाके में कोहराम मचा रखा था, आखिरकार वह पिंजरे की कैद में पहुंच गया है। जनकपुर का खूंखार तेंदुआ आखिरकार कैद हो गया है। अब तक 3 लोगों की जान ले चुका और कई जानवरों को मार चुका आदमखोर तेंदुआ पूरे इलाके के लिए खौफ बना हुआ था। वन विभाग की टीम लगातार उसे ट्रैप करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तेंदुआ पकड़ से बाहर था। मंगलवार की रात आदमखोर तेंदुआ पिंजरे में फंस गया।

तेंदुए को पकड़े जाने की खबर के बाद जनकपुर क्षेत्र में लोगों ने राहत की सांस ली है। इससे पहले रविवार की रात एक किसान को मारे जाने की खबर के बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया था। लोगों ने यह साफ कह दिया था कि जब तक आदमखोर तेंदुए को नहीं मारा जाएगा, तब तक ग्रामीण का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। काफी समझाने बुझाने के बाद मामला किसी तरह से शांत हुआ था।

इधर वन विभाग की टीम ने आदमखोर तेंदुए को पकड़ने के लिए कुत्ता, मुर्गा और अन्य जानवरों को भी लगाया था, लेकिन तेंदुआ पकड़ में नहीं आ रहा था। इसी बीच सोमवार को एक हाथी को भी आदमखोर तेंदुए को पकड़ने के लिए लगाया गया था। अब खबर यह आ रही है कि नौडिया गांव के पास लगाए गए वन विभाग के पिंजरे में तेंदुआ कैद हो गया है। आपको बता दें कि 1 सप्ताह से वन विभाग की टीम तेंदुआ को पकड़ने में लगी हुई थी। वन विभाग की टीम ने भी राहत की सांस ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button