छत्तीसगढ़

CG ACCIDENT : सारंगढ़ मार्ग पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, सरपंच समेत 4 की मौत, 15 वर्षीय बच्ची ने तैरकर बचाई अपनी जान

सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक 15 साल की बच्ची ने अपनी जान बचा ली है। यह हादसा सड़क किनारे पत्थर खदान में गिरने से हुआ। मिली जानकारी के अनुसार सरपंच समेत अन्य चार कार में सवार थे। हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सरपंच की बेटी वहीं सरपंच की बेटी तैरकर मौत के शिकार से बाहर निकल गई।

रायगढ़ सारंगढ़ मार्ग के टीमरलगा के पास यह घटना हुई है. इस हादसे में ग्राम टीमरलगा के सरपंच महेंद्र पटेल अपने माता पिता , पत्नी व 15 वर्षीय बेटी के साथ उड़ीसा से लौट रहे थे. लौटते वक़्त के पत्थर खदान के पास तेज रफ्तार कार गहरे पानी में गिरी. यह घटना देर रात की बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार सरपंच की बेटी कार से बाहर निकल जाने की वजह से सलामत बच गयी. वही बाकी चार लोगों की पानी मे डूबने से मौत हो गई. सारंगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पंहुच कर कार को बाहर निकाल रही है. वही शव को निकालने गोताखोर भी बुलवाए गये है. बताया जा रहा है कि सरपंच के पिता का शव पानी मे तैरता मिला जिसे निकाल लिया गया है. वही शेष तीन लोग कार में ही फंसे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button