छत्तीसगढ़

सीएम भूपेश बघेल जम्मू दौरे से लौटे, मीडिया से कि इन बातों पर चर्चा…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जम्मू कश्मीर के दौरे से वापस रायपुर लौट चुके हैं।मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की राहुल गांधी ने असंभव काम को संभव किया है। सभी वर्ग के लोगों ने इस यात्रा में भाग लिया यह यात्रा काफी अच्छी रही और सफल रही। जब पुलिस सुरक्षा नहीं दे पाई तो एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को सुरक्षा दी.

केंद्रीय बजट की चर्चा में कहा कि छत्तीसगढ़ में सारी ट्रेनें बंद कर दी गई थी जगदलपुर के लिए नई ट्रेन चालू हो लोगों का डिमांड है। ऐसे में रेल बजट तो बंद हो गया है। लगातार ट्रेनें रद्द हो रही है और रेलवे स्टेशन बिक रहा है। नगरनार स्टील प्लांट नबी के इसके पहल भी की है छत्तीसगढ़ में कोयले की रियल्टी का पैसा है। जीएसटी का पैसा है सेंट्रल एक्साइज का पैसा है वह हमको दे दे। कोयले की रियल्टी 2014 के बाद बड़ा ही नहीं है। जबकि कहा गया था कि हर 3 साल में रॉयल्टी बढ़ाई जाएगी।

धान खरीदी को लेकर कहा कि इस साल सफलता पूर्ण धान खरीदी हुई है। और सभी चीजें काफी व्यवस्थित रूप से चली है। न बारदाने में कमी आई। 4 साल के रिकॉर्ड बनते रहे सभी अधिकारी कर्मचारियों को बधाई देता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button