छत्तीसगढ़बस्तर संभागबिलासपुर संभागरायपुर संभाग

मुद्दों पर चुनाव लड़ने की कांग्रेस में नहीं हिम्मत : ब्रम्हानंद नेताम

भानुप्रतापपुर /विधानसभा उपचुनाव प्रचार की शुरुआत ब्रम्हानंद नेताम ने अपने पैतृक गृह ग्राम कसावाही से की इसके बाद दमकसा, उंकारी, साल्हेटोला, कुर्रुटोला, डेढ़कोहका समेत चारामा और भानुप्रतापपुर के ब्लॉक के करीब दो दर्जन गावों में डोर टू डोर सघन जनसंपर्क किया।

उंकारी सभा में सरकार को जमकर लताड़ा

भूपेश सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि भूपेश सरकार चुनाव जीतने के लिए बहुत नीचे गिर गई और स्तरहीन राजनीति पर उतारू हो गए है। मुद्दों पर चुनाव जीतने की कांग्रेस में हिम्मत नही क्योंकि चार साल में छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर दिया है। पूरे छत्तीसगढ़ को कंगाल बना दिया। बिजली बिल हाफ क्यों नही हुआ? आवास क्यों नही बना? किसानों का रकबा क्यों कटा? बारदाने का पैसा क्यों नही मिला? सड़क क्यों नहीं बना? इन सब सवालों का भूपेश बघेल और कांग्रेस के कोई जवाब नही है। इसलिए मुझपर आरोप लगाकर चुनाव जीतना चाहते है। लेकिन जनता उन्हे मजा चखाने के लिए तैयार बैठे है।

WhatsApp Image 2022 12 02 at 18.10.01 मुद्दों पर चुनाव लड़ने की कांग्रेस में नहीं हिम्मत : ब्रम्हानंद नेताम

डेढ़कोहका में महिलाओं ने कांग्रेस के खिलाफ व्यक्त किया आक्रोश

महिलाओं ने ब्रम्हानंद के पहुंचते ही शिकायत की कि सड़क नही बनी है न मकान। नल जल योजना का लाभ भी नही मिलने की महिलाओं ने शिकायत की। श्री नेताम ने डेढ़कोहका में विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा सभी गांव में कांग्रेस सरकार की शिकायते सुनता हूं। नेताम ने कहा अभी अभी कुर्रुटोला में लोगों ने बिजली बिल के बढ़ने की शिकायत की जबकि भूपेश बघेल ने बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था। ऐसे सरकार को 1 नंबर कमल के निशान पर बटन दबाकर करंट लगाने कहा। ब्रम्हानंद जी के साथ-साथ सभा को भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, भरत वर्मा और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नीलू शर्मा ने भी संबोधित किया।

WhatsApp Image 2022 12 02 at 18.10.03 मुद्दों पर चुनाव लड़ने की कांग्रेस में नहीं हिम्मत : ब्रम्हानंद नेताम

इरेचुवा के नेताम के पिछले कार्यकाल को किया याद

इरचुवा के लोगों ने नेताम के पूर्व कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि आपके कार्यकाल में हमारे गांव में बहुत रोजगार गारंटी खुले थे। ग्रामवासियों ने डेढ़गांव से इरेचुवा तक के खराब मार्ग की शिकायत करते हुए कहा कि भैया आप जब विधायक बन जाएं तो सबसे पहले ये सड़क को बनवा देना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button