छत्तीसगढ़राज्यलाइफस्टाइल

इंडियाज ग्रेटेस्ट टैलेंट शो 2023: तीसरी रनरअप का ख़िताब जीती रायपुर की वर्षा जायसवाल ने

रायपुर /एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर में कार्यरत वर्षा जायसवाल ने इंडियाज ग्रेटेस्ट टैलेंट शो सीजन 3 की तीसरी रनरअप का ख़िताब अपने नाम किया है ।ज्ञात हो कि वर्षा अपने दैनिक जीवन में मरीजों की देखरेख में भी सबसे आगे रहती है। जिसके चलते वर्षा जायसवाल की जीत पर पुरे अस्पताल परिसर में ख़ुशी की लहर दिख रही है।

जयपुर में हुआ आयोजन
इंडियाज ग्रेटेस्ट टैलेंट शो का आयोजन पिछले दिनों राजस्थान के जयपुर शहर में संम्पन्न हुआ जिसे अग्रवाल प्रोडक्शन हॉउस के डायरेक्टर आकाश मित्तल द्वारा आयोजित किया गया था। इस दौरान सभी प्रतिभागियों को अपने अलग अलग टेलेंट को प्रस्तुत करना था जिसमे वर्षा जायसवाल ने अपने सिंगिंग टेलेंट की प्रस्तुति देकर तीसरे रनर अप का ख़िताब जीता।
ज्ञात हो कि वर्षा ने जब अपना गायन प्रस्तुत किया तो दर्शको के साथ जजेस ने भी खूब सराहना की। ख़िताब जितने के बाद वर्षा का कहना है कि किसी भी काम को मन लगाकर पूरे समर्पण के साथ किया जाये तो सफलता जरूर मिलती है चाहे वो कला का क्षेत्र हो या फिर किसी की सेवा

प्रतिभावान कलाकारों के लिए बना प्लेटफार्म

इंडियाज़ ग्रेटेस्ट टैलेंट शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो नवोदित कलाकारों को एक मंच प्रदान करता है जिसके माध्यम से किसी कलाकार की प्रतिभा को लोगो तक पहुंचाया जा सके। प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों को अलग अलग लेवल में अपनी कला का प्रदर्शन करने के बाद फ़ाइनल राउंड में बतौर जज बॉलीवुड के नामचीन सिंगर, मॉडल और एक्टिंग कोच के सामने अपनी प्रस्तुति देनी होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button