रायपुर संभागछत्तीसगढ़

Raipur News : सेंट्रल जेल परिसर से कैदी फरार, चोरी के मामले में अंदर था आरोपी …

रायपुर। राजधानी रायपुर सेंट्रल जेल परिसर से एक आरोपी, पुलिस जवान की अभिरक्षा में हाथ में लगे हथकड़ी निकाल कर भाग निकला। हालांकि इस घटना के तीन घंटे बाद आरोपी को रेलवे स्टेशन में घूमता हुआ जवान के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के पकड़े जाने से जवानों के साथ अफसरों ने राहत की सांस ली है।मामले में आरक्षक की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बता दे चोरी के केस में कोर्ट पेशी के बाद जेल दाखिल के दौरान यह घटना हुई थी दरअसल, यह मामला शनिवार रात का है। गंज थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में चोरी के मामले में आरोपी शिवा वर्मा (20) को पांच से अधिक मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया था। आरोपी शिवा को तिल्दा नेवरा पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक मनीष पटेल और कृष्णा यादव साथ लेकर कोर्ट में पहुंचे थे।

WhatsApp Image 2023 01 15 at 14.02.20 1 Raipur News : सेंट्रल जेल परिसर से कैदी फरार, चोरी के मामले में अंदर था आरोपी …

कोर्ट ने जेल वारंट बनाकर आरोपी को रायपुर जेल में दाखिल करने का आदेश दिया। आरक्षक मनीष पटेल,कृष्णा यादव आरोपी शिवा वर्मा को रात पौने आठ बजे सरकारी वाहन में बैठाकर रायपुर सेंट्रल जेल परिसर पहुंचे। आरोपी को जेल के भीतर लेने कागजी प्रक्रिया अपनाई जा रही थी। इसी दौरान जवानों की लापरवाही का फायदा उठाकर आरोपी वाहन में बैठे-बैठे हाथ में लगे हथकड़ी को सरकाकर भाग निकला।जब तक आरक्षकों का ध्यान शिवा पर जाता वह काफी दूर निकल चुका था। घटना की जानकारी आरक्षक समेत आला अधिकारी को लगते ही हरकत में आए और खोजबीन शुरू करते हुए टीम निकली तो आरोपी रेलवे स्टेशन परिसर में घूमते पकड़ा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button